‘सौगंध मुझे इस मिट्टी की..AAP को नहीं जीने दूंगा’, आप विधायक ने बीजेपी पर बोला हमला

KNEWS DESK- दिल्ली विधानसभा का शुक्रवार यानि आज तीसरा और अंतिम दिन है। आज भी पक्ष-विपक्ष के विधायक अपने इलाके की समस्या सदन में रख रहे हैं। इसी बीच आप विधायक ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि पीएम मोदी का कहना है कि सौगंध मुझे इस मिट्टी का मैं आम आदमी को नहीं जीने दूंगा।

दिल्ली के किरारी विधानसभा से आम आदमी पार्टी के विधायक ऋतुराज गोविंद झा ने अडानी मामाले में बीजेपी पर जमकर हमला बोला। आप विधायक ने सदन में कैग रिपोर्ट का हवाला देते हुए द्वारका एक्सप्रेसवे में घोटाला करने का आरोप लगाया।

आप विधायक ऋतुराज गोविंद झा ने बीजेपी सरकार पर कसा तंज

सदन में ऋतुराज गोविंद झा ने बीजेपी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि, ‘द्वारका एक्सप्रेसवे में घोटाला नहीं महाघोटाला हुआ है. 75 हजार किलोमीटर की सड़क बनाने में इन्होंने लगभग सात सौ पचास लाख करोड़ का घोटाला किया है और जब भी पैसे और प्रोजेक्ट की हो ऐसा हो ही नहीं सकता की इनके मित्र अडानी की बात न हो. चौथी पास राजा की एक ही कहानी आकाश से पालात तक अडानी ही अडानी.. आप विधायक ने आगे कहा कि, देश के अधिकतर राज्यों में अडानी का ही प्रोजेक्ट है. देश में कोयला से लेकर जहाज तक सब कुछ प्रधानमंत्री के मित्र आडानी का ही है. तो पीएम का यही कहना है कि, सौगंध मुझे इस मिट्टी का मैं आम आदमी को नहीं जीने दूंगा.’

“विकास कार्यों में दिल्ली के अधिकारी डाल रहे बाधा”

इससे पहले आप विधायक ऋतु​राज गोविंद ने दावा किया था कि विकास कार्यों में दिल्ली के अधिकारी लगातार बाधा डाल रहे हैं। काम को रोक देते हैं। पूछने पर सही जानकारी नहीं देते. उन्होंने कहा कि दिल्ली में विकास कार्यों को केंद्र के इशारे पर अधिकारी न रोकें। विकास के काम अनाधिकृति कॉलोनियों कराए जा रहे हैं वो वहां के लोगों की मौलिक आवश्यकताएं हैं।

About Post Author