बजट से पूर्व वित्त मंत्रालय में आयोजित हुई हलवा सेरेमनी, सभी का कराया गया मुंह मीठा

KNEWS DESK, बजट से पहले वित्त मंत्रालय में हलवा सेरेमनी आयोजित हुई| जिसमें वित्त मंत्रालय के सभी अधिकारी और कर्मचारी के साथ केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण भी उपलब्ध रहीं।

Budget Halwa Ceremony: बजट से पहले हलवा सेरेमनी... वित्त मंत्री ने कराया सभी का मुंह मीठा, देखें VIDEO - Halwa ceremony before Union Budget 2024 Finance Minister Nirmla Sitharaman made everyone eat

हमेशा की तरह बजट से पूर्व होने वाली हलवा सेरेमनी मंगलवार को हुई। सेरेमनी में केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण शामिल हुई। वहीं बजट 23 जुलाई को लोकसभा में पेश किया जाएगा। हलवा सेरेमनी बजट तैयार करने में शामिल अंतिम चरण है। इस दौरान हलवा तैयार करके वित्त मंत्रालय में शामिल अधिकारियों और कर्मचारियों को परोसा जाता है। केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी ने अपने हाथों से अधिकारियों और कर्मचारियों को हलवा परोसा। इसके अलावा आपको बता दें कि वित्त मंत्रालय ने एक्‍स पर एक पोस्‍ट में कहा, “केंद्रीय बजट 2024-25 के लिए बजट तैयारी की प्रक्रिया का अंतिम चरण आज नई दिल्ली में केंद्रीय वित्त और कॉर्पोरेट मामलों की मंत्री निर्मला सीतारमण की उपस्थिति में पारंपरिक हलवा सेरेमनी के साथ शुरू हुआ|”

About Post Author