झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन को मिली जमानत, हाईकोर्ट के आदेश के बाद जेल से किया गया रिहा

KNEWS DESK – झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के कार्यकारी अध्यक्ष और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को राज्य उच्च न्यायालय से जमानत मिलने के बाद शुक्रवार को जेल से रिहा कर दिया गया।

पूर्व सीएम की बेल के लिए झारखंड हाईकोर्ट ने रखी यह शर्त, इन शर्तों को मानने के बाद ही जेल से बाहर आएंगे हेमंत सोरेन

जेल से रिहाई का जश्न मनाने के लिए बांटी मिठाइयां 

आपको बता दें कि हाई कोर्ट ने कथित जमीन घोटाले में गिरफ्तार किए गए हेमंत सोरेन को आज जमानत दे दी। रिहाई के बाद सोरेन अपने पिता शिबू सोरेन से मिलने गए। झामुमो समर्थक शिबू सोरेन के घर के बाहर एकत्र हुए और हेमंत सोरेन की जेल से रिहाई का जश्न मनाने के लिए मिठाइयां बांटी।

Hemant Soren released from Birsa Munda jail after getting bail - जमानत मिलने के बाद जेल से रिहा हुए हेमंत सोरेन, हाथ हिलाकर किया अभिवादन, झारखंड न्यूज

ईडी ने 31 जनवरी को सोरेन को किया था गिरफ्तार 

झारखंड उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को भूमि घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जमानत दे दी।मनी लॉन्ड्रिंग मामले से जुड़ी जांच के सिलसिले में ईडी ने 31 जनवरी को सोरेन को गिरफ्तार किया था। ईडी ने हेमंत सोरेन की जमानत याचिका का विरोध किया था। ईडी का कहना था कि जमानत से जांच प्रभावित हो सकती है। हालांकि कोर्ट ने प्रवर्तन निदेशालय की बात नहीं मानी और जमानत दे दी।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.