महंगाई और बेरोजगारी की बढ़ोत्तरी के चलते मल्लिकार्जुन खरगे ने मोदी सरकार पर कसा तंज

KNEWS DESK-  आज के समय में बढ़ती महंगाई को देखते हुए लोगों का बजट बिगड़ गया है। सभी सब्जियों के दामों में काफी बढ़ोत्तरी हो गई है। जिसके चलते विपक्ष सरकार पर निशाना साध रहे हैं। महंगाई के मामले पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि महंगाई और बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है और बीजेपी सत्ता के लालच में पड़ी है. जनता बीजेपी के खोखले नारों का जवाब उसके खिलाफ वोट करके देगी। इस पर मल्लिकार्जुन खरगे ने ट्विट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

मल्लिकार्जुन खरगे ने ट्विट करते हुए लिखा, मोदी सरकार की लूट से महंगाई और बेरोजगारी दोनों लगातार बढ़ रही है पर भाजपा सत्ता के लालच में लीन है। सब्जियों के दाम आसमान छू रहे हैं। देश में बेरोजगारी दर 8.45% हो गया है। गांवों में बेरोजगारी दर 8.73% है। गांवों में मनरेगा डिमांड चरम पर, पर काम नहीं। ग्रामीण वेतन दर घटा है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट में आगे लिखा कि नरेंद्र मोदी जी देश की जनता जानती है कि चुनाव के पहले आप किसी “अच्छे दिन”, “अमृत काल” जैसे नारों पर काम कर रहे हैं ताकि विज्ञापनों की लीपापोती से आपकी नाकामी छिप जाएं पर इस बार ऐसा नहीं होगा, जनता जागरूक हो चुकी है और आपके ये खोखले नारों का जवाब भाजपा के खिलाफ वोट देकर करेगी।  माफ तो क्या जनता भाजपा को सत्ता से साफ कर देगी।

इसके पहले भी कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने सेना में खाली पड़े पदों को भरने का मामला उठाते हुए कहा था, केंद्र सरकार के पास भारतीय जनता पार्टी के विरोधी राजनीतिक दलों को तोड़ने का पूरा समय है, लेकिन सेना में रिक्तियों को भरने का समय नहीं है।दावा किया गया था कि सेना में मेजर और कैप्टन स्तर के अधिकारियों की कमी है और ऐसे में वह अपने मुख्यालयों में कर्मियों की तैनाती में कटौती की योजना बना रही है। खरगे ने इस दावे के लिए भी मोदी सरकार पर तंज कसा।

About Post Author