दिल्ली शराब घोटाला ‘लोटस ब्रांडेड शराब घोटाला’ साबित हुआ, संजय सिंह ने बीजेपी पर लगाए बड़े आरोप

नई दिल्ली-  आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह ने गृह मंत्री अमित शाह पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने दिल्ली शराब घोटाले के कथित आरोपी सरथ रेड्डी से भाजपा को चुनावी बांड में धन प्राप्त करने के दावों का खंडन किया, जिन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बयान दिया था।

एक संवाददाता सम्मेलन में आप के राज्यसभा सांसद ने शाह के हालिया साक्षात्कार का हवाला दिया जहां उन्होंने दावों का खंडन किया। उन्होंने कहा कि यह तथ्य सबूतों के साथ साबित हो चुका है, जिसमें मनी ट्रेल भी शामिल है। जो तथ्य पूरे देश के सामने है, उसे गृह मंत्री ने कल एक साक्षात्कार में खारिज कर दिया है।

संजय सिंह ने दिल्ली शराब घोटाले को ‘लोटस ब्रांडेड शराब घोटाला’ बताते हुए आरोप लगाया कि यह भाजपा ही थी जो पूरे समय शराब घोटाले में शामिल थी। एक पार्टी को 55 करोड़ रुपये मिले और उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी? और जिस व्यक्ति ने पैसे भेजे, उसके खाते ब्लॉक नहीं किए गए, उसकी संपत्ति जब्त नहीं की गई और उसे अदालत से माफ़ी मिल गई? तो ऐसा है शराब घोटाला देश के सामने खुली किताब बनकर सामने आ गया है। शराब घोटाला ‘लोटस ब्रांडेड शराब घोटाला’ है और इसमें देश की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा शामिल है।

ये भी पढ़ें-   आईपीएल 2024: लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई को 8 विकेट से हराया, केएल राहुल ने खेली शानदार पारी

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.