पति और 2 बच्चों को छोड़कर प्रेमी संग भागी विदेश,सीमा हैदर व अंजू के बाद दीपिका की चर्चा

KNEWS DESK- सीमा हैदर और अंजू के बाद अब राजस्थान की रहने वाली दीपिका के खूब चर्चे हो रहे है।  राजस्थान के डूंगरपुर जिले के भैमई गांव की रहने वाली दीपिका अपने पति और अपने 2 बच्चों को छोड़कर विदेश में प्रेमी के पास भाग गई है। दीपिका के पति ने पुलिस को शिकायत की है। जांच जारी है लेकिन अभी तक दीपिका का कोई पता नहीं चल सका है।

आपको बता दें कि प्रेम प्यार और मोहब्बत में भारत की सीमाओं के साथ परिवार और रिश्तों की सीमाओं को लांघने का काम अब ट्रेडिंग में चल रहा है। बीते दिनों पाकिस्तान की सीमा हैदर अपने प्रेमी सचिन से मिलने नोएडा पहुंच गयी वही राजस्थान की रहने वाली अंजू प्रेमी से मिलने पाकिस्तान चली गई। सीमा हैदर और अंजू के बाद अब राजस्थान के डूंगरपुर जिले की एक महिला प्रेमी संग 10 जुलाई को दूसरे समुदाय के युवक के साथ विदेश भाग गई है। वह 2 बच्चों की मां है। उसकी एक बेटी 11 साल की है और बेटा 7 साल का है। पत्नी के अचानक घर से लापता होने के बाद पति ने चितरी थाने में मामला दर्ज कराया है।  लेकिन अभी तक उसका पता नहीं चल पाया है। इसी से गुस्साएं लोगों ने बीते दिन SP ऑफिस का घेर लिया था।

दीपिका अक्सर इलाज के लिए जाया करती थी गुजरात

जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका अपने 2 बच्चों के साथ गांव में रहती थी। और दीपिका का  पति मुंबई में नौकरी करता था। पति की गैर-मौजूदगी में दीपिका अक्सर इलाज के लिए गुजरात एंव उदयपुर जाती रहती थी। दीपिका 10 जुलाई को इलाज के लिए घर से गई थी । लेकिन 13 जुलाई तक वापस नहीं लौट कर आई।

About Post Author