BSNL जल्द शुरू करेगा 5G सर्विस, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खुद की टेस्टिंग

KNEWS DESK, BSNL जल्द 5जी की सेवाएं शुरू कर सकता है। जिसकी टेस्टिंग खुद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा की गई है जिसका उन्होंने वीडियो कॉल करते एक वीडियो शेयर किया है।

मंत्री सिंधिया ने की BSNL के 5G फोन की टेस्टिंग: टेलीकॉम कर्मचारियों से Video call पर की बात, लिए प्रमुख निर्णय - Lalluram

बीएसएनएल की 5जी की सेवाओं का ट्रायल फिलहाल अभी केंद्रीय संचार मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया है। अब जल्द ही सरकारी टेलीकॉम कंपनी जल्द ही इसका कमर्शियल ट्रायल भी शुरू कर सकती है। वहीं कंपनी एक तरफ पूरे देश में अपना 4G सर्विस लॉन्च कर रही है और दूसरी तरफ कंपनी ने 5G की भी तैयारी कर ली है। बता दें कि केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने बीएसएनल के 5G नेटवर्क का इस्तेमाल करके वीडियो कॉल करते हुए एक वीडियो अपने एक्स अकाउंट पर शेयर किया है। इससे पहले भी सरकार ने बीएसएनल को रिवाइव करने के लिए पिछले महीने पेश हुए बजट में सरकारी टेलीकॉम कंपनी के लिए 80 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा का फंड अलोकेट किया है, क्योंकि प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों के मोबाइल टैरिफ बढ़ने के बाद अब लोगों को BSNL से कुछ उम्मीदें हैं दरअसल, पिछले महीने काफी यूर्जस ने अपना नंबर बीएसएनएल में पोर्ट कराया है।

About Post Author