अंजू ने पाकिस्तान में भारत के देशभक्ति गाने पर किया डांस,वीडियो हुआ वायरल

KNEWS DESK- फेसबुक प्रेमी से मिलने हिन्दुस्तान से पाकिस्तान गई अंजू को अब भारत की याद आई है। सोशल मीडिया पर अजूं का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमे अंजू देशभक्ति गीत पर ड़ास करती नजर आ रही है। वीडियो में देखा जा रहा है कि अंजू अपने गालों पर तिरंगा बनाकर ये मेरा इंडिया गाने पर डांस कर रही है।

आपको बता दें कि भारत से पाकिस्तान गई अंजू का फिर से एक वीडियो वायरल हो रहा है। राजस्थान के भिवाड़ी की रहने वाली अंजू बीते 21 जुलाई को पाकिस्तान पहुंच गई थी। अंजू अपने 2  बच्चों और पति को छोड़कर अपने प्रेमी नसरुल्ला के पास जाकर नसरुल्ला से अंजू ने निकाह कर लिया था। निकाह करके के बाद अंजू  फातिमा बन गई है । बताया जा रहा है कि अंजू का वीजा बढ़ चुका है। लेकिन वीजा कितने दिनो के लिए बढ़ है। अभी तक कोई सरकारी दस्तावेज सामने नहीं आए है। अंजू और अरविंद ने एक दूसरे पर आरोप लगाए है। अब ऐसे में पाकिस्तान में मौजूद अंजू और नसरुल्ला ने मीडिया से दूरी बना ली है। वही अब अंजू ने 15 अगस्त के मौके पर देशभक्ति गाने पर 1  रील बनाई है। जिसमें अंजू देशभक्ति गीत यह दुनिया एक दुल्हन पर नाचती नजर आ रही  है। जो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। जबकि इस बारे में नसरुल्ला से कुछ पूछा जाता है तो नसरुल्ला बात करने से मना कर दिया है।

 

 

 

अंजू पाकिस्तान की आजादी का मना रही जश्न

जानकारी के लिए बता दें कि पाकिस्तान का स्वतंत्रता दिवस 14 अगस्त को मनाया जाता है। अंजू  नसरुल्‍ला के साथ केक काटकर पाकिस्तान की आजादी का जश्न मना रही है। अंजू ने पाकिस्तान में दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि हम भारत की बेटी है। भारत में मेरा जन्म हुआ है। वो भारत जाएगी। पाकिस्तान अच्छा व खूबसूरत है तो भारत भी मुझे पसंद है। वह भी बहुत खूबसूरत है। लेकिन अभी तक कोई बड़ा खुलासा नहीं हुआ है। भिवाड़ी पुलिस की तरफ से भी कोई बड़ा एक्शन नहीं लिया गया है। ऐसे में कई सवाल उठ रहें है।

About Post Author