एयर इंडिया विमान को बम से उड़ाने की मिली धमकी, मुंबई से न्यूयॉर्क जा रही फ्लाइट को दिल्ली किया गया डायवर्ट

KNEWS DESK, एयर इंडिया के एक विमान में बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद हड़कंप मच गया। मुंबई से न्यूयॉर्क जा रही फ्लाइट AI 657 को तत्काल दिल्ली एयरपोर्ट पर डायवर्ट किया गया।

मुंबई से न्यूयॉर्क जा रहे एयर इंडिया के विमान को बम से उड़ाने की धमकी के बाद अफरा-तफरी मच गई। इस वजह से विमान को दिल्ली एयरपोर्ट पर डायवर्ट किया गया। अधिकारियों के अनुसार विमान अब नई दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर है जहां सभी यात्रियों और चालक दल के सदस्यों को सुरक्षित रूप से उतार लिया गया है। विमान में कुल 135 लोग सवार थे और सभी की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी आवश्यक सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा है। वहीं विमान को आइसोलेशन बे में रखा गया है और सुरक्षा बलों द्वारा इसकी जांच की जा रही है। इस घटना के बाद संबंधित अधिकारियों ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पूरी जांच की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

इसके अलावा यात्रियों को सुरक्षित रूप से उतारने के बाद अधिकारियों ने पुष्टि की कि सभी लोग सुरक्षित हैं और आगे की कार्रवाई जारी है। धमकी के पीछे के कारणों की जांच की जा रही है और विमान की स्थिति पर नजर रखी जा रही है। यह घटना एक बार फिर एयर ट्रैवल सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ा रही है। वहीं अधिकारियों ने इस प्रकार की धमकियों से निपटने के लिए जागरूकता और सुरक्षा उपायों को बढ़ाने का आश्वासन दिया है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.