अंधविश्वास के चक्कर में 5 साल के बच्चे की हुई मौत, जानें क्या है पू्रा मामला

KNEWS DESK- हरिद्वार में नहाने से ब्लड कैंसर ठीक हो जाएगा। इसी अंधविश्वास के चक्कर में 5 साल के बच्चे की मौत हो गई। जी हां ये हैरान कर देने वाला मामला हरिद्वार से सामने आया है। दरअसल, दिल्ली का एक परिवार 5 साल के बच्चे को लेकर हर की पौड़ी पहुंचा था। बच्चे को ब्लड कैंसर था। बच्चे के माता- पिता ने बच्चे को एक अस्पताल में दिखाया जहां डॉक्टरों ने उसको जवाब दे दिया लेकिन आस्था के चलते परिवार बच्चे को एक बार गंगा स्नान कराने के लिए लाया था।

पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि पति-पत्नी एक बच्चे को लेकर आए थे। उनके साथ एक और महिला भी थी।

ड्राइवर ने बताया टैक्सी में क्या-क्या हुई थी बात  

ड्राइवर कुलदीप कुमार ने बताया कि वह सुबह करीब नौ बजे परिवार को दिल्ली से अपनी टैक्सी में लेकर हरिद्वार पहुंचा था। ड्राइवर का कहना है कि जब वे लोग बालक को लेकर उसकी गाड़ी में बैठे थे, तभी से बालक बीमार दिखाई दे रहा था। उसे कंबल में लपेटा हुआ था। हरिद्वार तक उसकी तबीयत ज्यादा खराब होती दिखाई पड़ रही थी। उसके अनुसार, परिजन बालक की तबीयत ज्यादा खराब होने और गंगा स्नान कराने की और मेडिकल ट्रीटमेंट की बात टैक्सी में कर रहे थे।

पुलिस ने बताया कि आस्था के चलते परिवार बच्चे को एक बार यहां पर दर्शन कराने और गंगा स्नान कराने के लिए लाया था। ड्राइवर ने बताया कि बच्चा रास्ते में बातें कर रहा था. इसके बाद वे लोग हर की पौड़ी पहुंचे। वहां बच्चे को स्नान कराने लगे मगर, उनका तरीका देखकर वहां मौजूद लोगों को कुछ अजीब लगा। दरअसल, साथ आई एक महिला बच्चे को काफी देर तक गंगा नदी में डुबोए रही। इसके बाद वहां हंगामा हो गया।

हर की पौड़ी पर मौजूद लोगों ने पति-पत्नी को घेर लिया और उन पर बच्चे को डुबोकर मार डालने का आरोप लगाया। इसके बाद उनके साथ मारपीट भी की गई. इसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी थी. फिर बच्चे के शव को लेकर पुलिस जिला अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें-  Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे को हुआ पति विक्की पर शक, बोलीं- ‘घर जाकर CCTV चेक करूंगी…’

About Post Author