यूपी चुनाव 2022: रामपुर में अखिलेश यादव ने बीजेपी को लिया अड़े हाथ, कहा-‘बीजेपी संविधान भी बदल सकती है’

अखिलेश यादव शुक्रवार को रामपुर में आयोजित एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे, यहां, उन्होंने कहा कि, समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा है कि बीजेपी की सरकार दिल्ली में नई लोकसभा बना रही है। उन्होंने कहा कि, नई लोकसभा बनाने वाली बीजेपी संविधान भी बदल सकती है उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी का सफाया होने जा रहा है।

अखिलेश यादव ने कहा कि, विधानसभा चुनाव का जो परिणाम 10 मार्च को आना है, वह 10 फरवरी को ही आ गया. उन्होंने कहा कि 10 फरवरी को जिस तरह मतदान हुआ उससे लगा कि प्रदेश में बीजेपी का सफाया होने जा रहा है. उन्होंने कहा कि दूसरे चरण के मतदान में सहारनपुर से रामपुर तक बीजेपी का नामोनिशान खत्म हो जाएगा. उन्होंने कहा कि अब बीजेपी का कोई नेता चुनाव नहीं जीतने वाला है।

अखिलेश ने आज़म खान को किया याद-
अखिलेश ने रामपुर पहुंचकर वहां के कद्दावर नेता आजम खान को याद किया. उन्होंने कहा कि आजम खान आज बाहर होते तो चुनाव दूसरे रूप में लड़ा जा रहा होता. उन्होंने कहा कि, आजम खान को झूठे मुकदमों में जेल भेजा गया. उन्होंने कहा कि झूठे मुकदमों की उम्र नहीं होती. उन्होंने कहा कि किसानों पर गाड़ी चढ़ाने वालों को तो जमानत मिल गई है. लेकिन विकास का काम करने वाले आजम खान को जमानत नहीं मिली है. उन्होंने कहा कि तरक्कीपसंद नेता को जेल भेजा गया है, यही न्यू इंडिया बनाया जा रहा है।

खाद की बोरी से 5 किलो की चोरी
सपा प्रमुख ने कहा कि, किसानों से कहा कि खाद की बोरी में 5 किलो कम खाद मिल रही है. उन्होंने किसानों से अपील की कि वो बोरी में चोरी करने वालों को वोट न दें. गन्ना किसानों का जिक्र करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी की सरकार में किसानों को गन्ने का भुगतान पाने के लिए प्रदर्शन करना पड़ा है, लेकिन समाजवादी पार्टी की सरकार में ऐसा नहीं होगा. उन्होंने कहा कि सपा की सरकार में गन्ना किसानों को 15 दिन में भुगतान सुनिश्चित किया जाएगा. उन्होंने कहा कि गन्ना किसानों को 15 दिन में भुगतान सुनिश्चित करने के लिए बजट में फंड का प्रावधान किया जाएगा।

About Post Author