यूपी चुनाव 2022: जयंत चौधरी के वोट नहीं देने पर सीतापुर में जेपी नड्डा ने साधा निशाना, कहा-‘ यह उनके वंशवादी अहंकार को दर्शाता है’

सीतापुर: यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान शुरू हो चुके है, साथ ही दूसरे चरण के चुनाव के लिए पार्टियों का प्रचार भी शुरू हो चूका है। इस बीच आरएलडी चीफ जयंत चौधरी के वोट नहीं डालने से सियासी पार चढ़ गया है। भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने सीतापुर में जनसभा के दौरान कहा कि, आज एक नेता (रालोद प्रमुख जयंत चौधरी) ने वोट नहीं डाला. यह उनके वंशवादी अहंकार को दर्शाता है. ऐसे लोगों को जवाब लोकतंत्र की ताकत देती है।

जेपी नड्डा ने कहा कि, हम यूपी को दंगा मुक्त, माफिया मुक्त और आतंकवादी संरक्षकों से मुक्त रखेंगे. देवबंद, मेरठ, रामपुर, आजमगढ़, कानपुर और बहराइच में एंटी टेररिस्ट कमांडो सेंटर बनाए जाएंगे। अन्‍होंने कहा कि, अखिलेश सरकार में यूपी में 200 दंगे हुए, लेकिन योगी सरकार में एक भी दंगा नहीं हुआ है. साथ ही कहा कि भाजपा विचारों की पार्टी है. वह विकास के लिए प्रतिबद्ध है। बाकी पार्टियां परिवारवाद पार्टियां हैं. अपने परिवार से बाहर उनका ना विकास है, ना सोच है, ना समझ है. ये परिवारवाद और क्षेत्रियां पार्टियां देश के लिए बड़ा खतरा है।

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस अब राष्ट्रीय नहीं रह गई: नड्डा
भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने इस दौरान कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला है. उन्‍होंने कहा कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस अब राष्ट्रीय नहीं रह गई है और अब ये भारतीय भी नहीं रही. अब ये बस भाई-बहन की पार्टी हो गई है. अकेली भाजपा है, जो राष्ट्रीय पार्टी है और मुझे गौरव है कि मैं कहूं कि दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी राष्ट्रीय पार्टी भाजपा है।

About Post Author