यूपी चुनाव 2022: आशीष मिश्रा को ज़मानत मिलने पर भड़के ओम प्रकाश राजभर, चुनावी फायदे का BJP पर लगाया आरोप

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सपा गठबंधन के साथी ओम प्रकाश राजभर ने लखीमपुर हिंसा मामलें में मुख्य आरोपी केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा को जमानत मिलने पर बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि, मंत्री के बेटे होने की वजह से आशीष मिश्रा को जमानत मिली है। उन्होंने कहा कि, बीजेपी (BJP) ने ब्राह्मण वोट हासिल करने की कोशिश कर रही है. यही वजह है कि आशीष मिश्रा को जमानत दी गई है।

ओम प्रकाश राजभर ने आरोप लगाया कि, बीजेपी जानती है कि वह चुनाव हारने जा रही है. राजभर ने कहा कि आशीष मिश्रा की जमानत के बहाने बीजेपी ब्राह्मण वोट हासिल करने की कोशिश कर रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि मंत्री अजय टेनी के बेटे को जमानत मिलना बीजेपी के ब्राह्मणों को लुभाने की कोशिशों का ही परिणाम है।

बता दें कि तिकोनिया निघासन विधानसभा क्षेत्र में पिछले साल 3 अक्टूबर को हुई हिंसा में चार किसानों की मौत हो गई थी. कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के विरोध के दौरान हिंसा हुई थी. इस हिंसा में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत हो गई थी. इस मामले में मंत्री जय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा को मुख्य आरोपी के तौर पर गिरफ्तार किया गया था।

About Post Author