नासिक के नजदीक पवन एक्सप्रेस के 10 कोच पटरी से उतरने से हुआ बड़ा हादसा, मौत की नहीं कोई सुचना !

नई दिल्ली: महाराष्ट्र से इस समय की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है, जहाँ बड़ा ट्रैन हादसा हुआ है। बताया जा रहा है की, नासिक के नजदीक पर बिहार जा रही ट्रैन रविवार दोपहर लोकमान्य तिलक- जयनगर एक्सप्रेस ट्रेन के 10 डिब्बे पटरी से उतर गए। रेलवे ने हादसे की यह जानकारी दी है, रेलवे ने बताया हादसें में किसी की मौत या फिर किसी भी व्यक्ति के गंभीर रूप से घायल होने की खबर नहीं है।

पवन एक्सप्रेस के कोच के पटरी से उतरने की घटना लाहविट और देवलाली स्टेशनों के बीच हुई. रेलवे ने बताया कि दुर्घटना राहत ट्रेन और चिकित्सा वैन मौके पर भेजी गई है. बताया जा रहा है कि हादसे में दो यात्रियों को मामूली चोट आई है जिन्हें प्राथमिक उपचार दे दिया गया है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने की जरूरत नहीं है।

हादसे के पास मिला अज्ञात शव-
बताया जा रहा है जिस जगह पर यह घटना हुई उस जगह पर ट्रैक के पास एक शव बारमद हुआ है लेकिन रेलवे के मुताबिक यह शव ट्रेन में यात्रा कर रहे किसी यात्री का नहीं था. ट्रेन के पटरी से उतरने के बाद कई ट्रेनों के रूट में परिवर्तन किया गया है. घटना के तुरंत बाद सेंट्रल रेलवे ने हेल्पलाइन नंबर जारी कर दिया है।

हादसे के बाद इन ट्रेनों को रोका गया
12617 निजामुद्दीन मंगला एक्सप्रेस, 12071 जालना जनशताब्दी एक्सप्रेस, 12188 जबलपुर गरीबरथ11071 वाराणसी एक्सप्रेस01027 एलटीटी-गोरखपुर समर स्पेशल. इसके अलावा 22221 निजामुद्दीन राजधानी एक्सप्रेस वाया दिवा-वसई के रूट में बदलाव किया गया है।

About Post Author