घर पर हमले को लेकर CM केजरीवाल का बयान, कहा- मैं बहुत छोटा आदमी हूं, देश के लिए जान भी हाजिर है

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवार पर हुए हमले पर सीएम केजरीवाल की भी प्रतिक्रिया आई है, उन्होंने कहा है कि, केजरीवाल इमपॉर्टेंट नहीं है। मैं बहुत छोटा आदमी हूं, देश के लिए जान भी हाजिर है, लेकिन ऐसी गुंडागर्दी से देश आगे नहीं बढ़ने वाला।

केजरीवाल ने कहा कि, 21वीं सदी के भारत के लिए प्यार मोहब्ब्त से काम करना होगा. मारपीट और गुंडागर्दी में 75 साल बर्बाद कर दिए। उन्होंने बीजेपी को निशाना बनाते हुए कहा कि यदि देश की सत्ताधारी पार्टी अगर राजधानी में गुंडागर्दी करेगी, तो इससे युवाओं में क्या संदेश जाएगा।

विधायक सौरभ भारद्वाज ने खटखटाया दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा-

इस मामले में आदमी पार्टी विधायक सौरभ भारद्वाज ने अब दिल्ली हाईकोर्ट का रुख किया है. उन्होंने दिल्ली पुलिस के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका लगाई है. दिल्ली पुलिस पर आरोप लगाया है कि कल पुलिस ने “बीजेपी के गुंडों” को रोकने के लिए इंतजाम नहीं किए और मुख्यमंत्री केजरीवाल के घर के बाहर आसानी से जाने दिया।

याचिका में पुलिस के खिलाफ एफआईआर की मांग-

याचिका में सौरभ भारद्वाज ने कल के प्रदर्शन को अरविंद केजरीवाल के ऊपर हमला बताया है और लिखा है कि कल केजरीवाल के घर के बाहर अटैक किया गया, साथ ही आर्टिकल 226 के तहत दिल्ली पुलिस के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई है। एक स्वतंत्र एसआईटी बनाने की बात की गई है जो कल हुए पूरे मामले की जांच करेगी।

About Post Author