असम: मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति को चाय बागान में लोगों ने ज़िंदा जलाया, जानें पूरा मामला?

असम: पांच साल के एक बालक की हत्या के आरोपी को चाय बागान के कुछ कर्मचारियों ने कथित तौर पर जिंदा जला दिया। बताया जा रहा है कि, आरोपी व्यक्ति मानसिक रूप से बीमार था, मामला सामने आने के बाद शनिवार को आरोपी को ज़िंदा जला दिया। मामला असम के डिब्रूगढ़ जिले के धोलाजन चाय बागान क्षेत्र की है।

स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी देते हुए बताया की, मानसिक रूप से अस्थिर सुनीत तांती के परिसर में बालक अन्य लड़कों के साथ खेल रहा था। अचानक सुनीत को गुस्सा आ गयी और उसने उज्ज्वल मुरा नामक बालक का गला काटकर हत्या की थी, जिसके बाद शनिवार को सुनीत को जिनफा जलाने की बात सामने आ रही है।

डिब्रूगढ़ पुलिस अधीक्षक श्वेतांक मिश्रा ने बताया-

डिब्रूगढ़ के पुलिस अधीक्षक श्वेतांक मिश्रा ने कहा, ‘अचानक तांती गुस्से में आ गया और उसने उज्ज्वल मुरा नामक बालक का गला काटकर हत्या कर दी.’ एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने तांती को पकड़ लिया और उसे जिंदा जला दिया। पुलिस अधीक्षक मिश्रा ने कहा कि पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने इलाके में स्थिति पर पूरी तरह से नियंत्रण पा लिया है. इस घटना के सिलसिले में अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

About Post Author