स्कूलों की तस्वीरें छपवाने के लिए दिल्ली का पैसा बर्बाद

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर सीबीआई की छापेमारी के साथ ही भाजपा भी उन्हें घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। अब भाजपा ने इशारों-इशारों में आरोप लगाया है कि इंटरनेशनल मीडिया ने दिल्ली के स्कूलों को लेकर जो छापा गया है , वो पैसा देकर छापा  गया है ।   दिल्ली से भाजपा सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा, ‘न्यूयॉर्क टाइम्स और खलीज टाइम्स ने वर्ड-टू-वर्ड एक जैसा आर्टिकल छापा, दोनों में 6 तस्वीरें लगी हैं, वे भी एक जैसी हैं। अगर दो-तीन अखबारों में शब्दशः एक जैसा कुछ छपे तो क्या वह खबर होती है? वह तो विज्ञापन होता है।’ उन्होंने आगे कहा, ‘केजरीवाल ने सुबह कहा कि न्यूयॉर्क टाइम्स में ऐसे ही फोटो नहीं छप जाती, बहुत मुश्किल होती है। उन्हें मालूम होगा कि कितना पैसा दिया, रिपोर्टर को कैसे सेट किया। मैंने कभी नहीं देखा कि दो अलग-अलग अखबारों में एक जैसी स्टोरी छप जाए।

मनोज तिवारी ने भी लगाए बड़े आरोप  
दूसरी और दिल्ली भाजपा के पूर्व प्रदेश अधीयक्ष और संसद मनोज तिवारी ने दोनों अखबारों की स्टोरी ट्वीट करते हुए बड़े आरोप लगाए है । उन्होंने लिखा ,” लो जी यह भी पकड़े गए  ।न्यूयार्क टाइम्स और ख़लीज टाइम्स में same word to word… एक ही लेखक भी बेशर्म AAP दिल्ली की जनता का पैसा बर्बाद कर रही है अपनी फोटो छपवाने में । 
 

सीबीआई रेड पर यह बोले थे केजरीवाल
आपको बता दें कि इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की छापेमारी वैश्विक स्तर पर सराहे जा रहे उनके अच्छे प्रदर्शन का परिणाम है। उन्होंने कहा था, ‘जिस दिन अमेरिका के सबसे बड़े अखबार न्यूयॉर्क टाइम्स के मुख्य पृष्ठ पर दिल्ली शिक्षा मॉडल की तारीफ और मनीष सिसोदिया की तस्वीर छपी, उसी दिन उनके घर पर केंद्र ने सीबीआई को भेजा।’