बेंगलुरु बिल्डिंग हादसा: निर्माणाधीन इमारत ढहने से अब तक 5 की मौत, कई गंभीर रुप से घायल

KNEWS DESK, बेंगलुरु में बारिश के कारण बिल्डिंग हादसा हो गया। जिसमें अब तक 5 की मौत और दो फंस हुए मजदूरों को बाहर निकाला गया और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी अभी जारी है।

बेंगलुरु में जमींदोज हुई निर्माणाधीन इमारत; तीन मजदूरों की मौत, कई मलबे में  दबे- Navbharat Live (नवभारत) - Hindi News | three workers died in collapse  of an under construction ...

कर्नाटक में मूसलाधार बारिश की वजह से बेंगलुरू के हेनूर बाबुसापाल्या इलाके में मंगलवार शाम को सात मंजिला निर्माणाधीन इमारत ढह गई। मलबे में दबे लोगों को निकालने का काम रातभर चला। इसके बाद बुधवार दो लोगों को बाहर निकाल लिया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक अब तक 5 की मौत और 16 को बचा लिया गया है। इनमें से नौ अस्पताल में भर्ती हैं।

बिहार के बेगूसराय के रहने वाले मजदूर ने कहा कि हादसे के समय वे इमारत से कूद गया और अपनी जान बचा ली। हलांकि उसके हाथ-पैर में चोटें आई हैं। उसने बताया कि मलबे में उसका चाचा फंसा हुआ है और अब तक उसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। कर्नाटक के उप-मुख्यमंत्री डी. के. शिवकुमार ने मंगलवार को हादसे की जगह का दौरा किया और कहा कि इमारत गैर-कानूनी थी और इस मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.