Skoda का Slavia Monte Carlo Edition हुआ पेश, प्रीमियम फीचर्स और बेहतर सुरक्षा के साथ होगा लॉन्च

KNEWS DESK – Skoda ने भारतीय बाजार में अपनी मिड-साइज सेडान कार Slavia के Monte Carlo Edition को लॉन्च कर दिया है। लॉन्च से पहले ही कंपनी की वेबसाइट पर इस कार के फीचर्स की जानकारी साझा कर दी गई थी, जिससे इसके शानदार और प्रीमियम फीचर्स का पता चला। इस नए एडिशन में Skoda ने न केवल डिजाइन और लुक्स पर ध्यान दिया है, बल्कि सुरक्षा के मामले में भी इसे बेहद उन्नत बनाया है।

Skoda Slavia Monte Carlo Edition जल्द हो सकता लॉन्च, kushaq के बाद होगा  दूसरा मोंटे कार्लो, जानें खासियत - Skoda Slavia Monte Carlo Edition launch  soon in India, Know Features, Launch time

प्रीमियम डिजाइन और बेहतरीन फीचर्स

Skoda Slavia Monte Carlo Edition को खासतौर पर युवाओं और प्रीमियम सेडान कारों के शौकीनों के लिए डिजाइन किया गया है। इस एडिशन में कंपनी ने ड्यूल टोन रूफ के साथ सनरूफ, ब्लैक विंडो गार्निश, ब्लैक ओआरवीएम कवर, 16 इंच अलॉय व्हील्स और स्पोर्टी साइड स्पॉयलर जैसे बेहतरीन फीचर्स शामिल किए हैं।

फ्रंट में ब्लैक रेडिएटर ग्रिल इस कार को और भी आक्रामक और आकर्षक लुक देता है। वहीं, इसके इंटीरियर में रेड और ब्लैक थीम का इस्तेमाल किया गया है, जिससे कार के अंदर का माहौल भी बेहद स्पोर्टी लगता है। इसमें रेड कलर का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, रेड एसेंट डैशबोर्ड, एल्यूमिनियम पैडल्स, आर्मरेस्ट, और डोर साइड पैनल पर रेड कलर का उपयोग किया गया है, जिससे यह और भी अधिक प्रीमियम महसूस होती है। इसके अलावा, दोनों फ्रंट सीट्स में वेंटिलेटेड सीट्स का फीचर भी दिया गया है। रियर सीट पर Monte Carlo की बैजिंग कार के विशेष एडिशन की पहचान को और भी खास बनाती है।

एडवांस्ड इंफोटेनमेंट और सेफ्टी फीचर्स

Skoda Slavia Monte Carlo Edition में 10 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जो कार की ड्राइविंग एक्सपीरियंस को और भी एन्हांस करता है। इस एडिशन में कंपनी ने सुरक्षा का भी विशेष ध्यान रखा है। इसमें छह एयरबैग्स के साथ 40 से अधिक एक्टिव और पैसिव सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। ये सेफ्टी फीचर्स न केवल ड्राइवर बल्कि सभी यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करते हैं।

कीमत और उपलब्धता

Skoda Slavia Monte Carlo Edition की कीमत का जल्द ही आधिकारिक एलान किया जाएगा। मौजूदा समय में इसके स्टैंडर्ड वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 10.69 लाख रुपये से शुरू होती है और टॉप वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 18.69 लाख रुपये तक जाती है। ऐसा माना जा रहा है कि Monte Carlo Edition की कीमत लगभग 13 लाख रुपये के आसपास हो सकती है, जो कि इसकी प्रीमियम फीचर्स और उन्नत सुरक्षा उपायों को देखते हुए एक प्रतिस्पर्धी मूल्य होगी।

Skoda Slavia Monte Carlo Edition एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है उन लोगों के लिए जो एक स्टाइलिश, प्रीमियम और सुरक्षित सेडान की तलाश में हैं। Skoda की यह पेशकश निश्चित रूप से भारतीय बाजार में सेडान कारों के सेगमेंट में एक नया मानक स्थापित करेगी।

About Post Author