Independence Day Sale: 78वें स्वतंत्रता दिवस पर स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक्स पर 30% तक छूट, जानें खास ऑफर्स

KNEWS DESK – भारत के 78वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर, स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक्स की दुनिया में खास धमाका हो गया है। इस साल, प्रमुख स्मार्टफोन ब्रांड्स – सैमसंग, रेडमी, वनप्लस, और गूगल – ने ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर्स और छूट की घोषणा की है। तो, आइए जानें कि कौन सी कंपनी क्या ऑफर कर रही है और कैसे आप इन अद्भुत डील्स का लाभ उठा सकते हैं।

Apple iPhone 15 and Samsung Galaxy S23: Massive Discounts During Flipkart  Flagship Sale 2024 | HerZindagi

सैमसंग का आजादी का बिग सेल

सैमसंग ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपने स्मार्टफोन्स, टीवी, और होम अप्लायंसेज पर 30% तक की छूट की घोषणा की है। इसके अलावा, आपको सैमसंग प्रोडक्ट्स पर एक्सक्लूसिव कैशबैक ऑफर और मुफ्त एक्सेसरीज भी मिल सकती हैं। इस सेल के दौरान, आप सैमसंग के नवीनतम और लोकप्रिय प्रोडक्ट्स को बेहद आकर्षक कीमतों पर खरीद सकते हैं।

रेडमी का तिरंगा डिस्काउंट

रेडमी ने अपनी लोकप्रिय स्मार्टफोन रेंज पर 20% तक की छूट का ऑफर पेश किया है। इस सेल के दौरान, कुछ मॉडलों पर कैशबैक ऑफर और नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन भी उपलब्ध हैं। रेडमी के स्मार्टफोन्स अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस और किफायती दाम के लिए जाने जाते हैं, और इस सेल के दौरान ये और भी आकर्षक हो गए हैं।

वनप्लस का स्वतंत्रता विशेष

वनप्लस ने अपने प्रीमियम स्मार्टफोन्स पर 25% तक की छूट की घोषणा की है। इसके साथ ही, वनप्लस प्रोडक्ट्स के साथ फ्री गिफ्ट्स और एक्सक्लूसिव डील्स भी उपलब्ध हैं। यदि आप एक उच्च गुणवत्ता वाले स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो यह सेल आपके लिए एक बेहतरीन मौका हो सकता है।

गूगल का टेक्नोलॉजी सेल

गूगल ने भी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपने स्मार्ट डिवाइसेज पर 15% तक की छूट की पेशकश की है। गूगल पिक्सल स्मार्टफोन्स और गूगल होम डिवाइसेज पर यह छूट लागू है। इसके साथ ही, गूगल के कुछ प्रोडक्ट्स पर फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर भी दिए जा रहे हैं, जो इस सेल को और भी आकर्षक बना रहे हैं।

About Post Author