डुकाटी जल्द भारतीय बाजार में पेश करेगी स्क्रैम्बलर 2जी , बाइक बुकिंग शुरू

KNEWS DESK :- डुकाटी बाइक कंपनी ने भारतीय बाजार में अपनी नयी बाइक की बुकिंग लेना शुरू कर दिया है| कंपनी जल्द ही बाजार में अपनी नयी बाइक बिक्री के लिए पेश करेगी |बाइक के फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते हैं|

Booking शुरू

खबरों के अनुसार  डुकाटी ने देश में अपनी नई बाइक की बुकिंग को शुरू कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी   स्क्रैम्बलर 2जी के लिए बुकिंग ले रही है|

बाइक वैरिएंट 

खबरों के अनुसार कंपनी बाइक को कुल तीन वैरिएंट में पेश कर सकती है। इनमें आइकॉन, फुल थ्रॉटल, नाइटशिफ्ट शामिल हैं।  कंपनी ने बाइक को नए बोल्ट ऑन सब फ्रेम पर डिजाइन किया है। जिससे बाइक का वजन करीब चार किलो तक कम हो गया है।

फीचर्स 

डुकाटी, स्क्रैम्बलर 2जी में नई सीट, फ्यूल टैंक, ग्राफिक्स, साइड पैनल, काले रंग में एग्जॉस्ट, एलईडी टर्न सिग्नल, क्विक शिफ्टर, अलॉय व्हील्स पर लाल टैग सहित ड्यूल डिस्क ब्रेक, 4.3 इंच टीएफटी डिस्प्ले जैसे फीचर्स दिए है। सुरक्षा के लिए इसमें कॉर्नरिंग एबीएस, ट्रैक्शन कंट्रोल, रोड और स्पोर्ट राइडिंग मोड्स को दिया है।

कैसा है इंजन 

डुकाटी ने स्क्रैम्बलर 2जी में 803 सीसी का दो वॉल्व एयर कूल्ड इंजन दिया है। जिससे बाइक को 73 बीएचपी की पावर और 65 न्यूटन मीटर का टॉर्क मिलता है। बाइक में छह स्पीड गियरबॉक्स है। बाइक का कुल वजन 185 किलोग्राम है।

क्या होगी कीमत:-

डुकाटी की स्क्रैम्बलर 2जी की कीमत की  10.39 लाख रुपये से शुरू होगी और इसके टॉप वैरिएंट की एक्स शोरुम कीमत करीब 12 लाख रुपये होगी। कंपनी ने अभी बाइक के लॉन्च की आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

 

About Post Author