भारतीय बाजार में BSA ने लॉन्‍च की नई Goldstar 650 बाइक, जानें कीमत से लेकर फीचर तक

KNEWS DESK – ब्रिटिश दोपहिया वाहन निर्माता बीएसए ने भारतीय बाजार में अपनी नई बाइक Goldstar 650 को लॉन्च कर दिया है। यह बाइक दमदार इंजन, बेहतरीन फीचर्स और आकर्षक डिज़ाइन के साथ आई है, जो कि रॉयल एनफील्ड की लोकप्रिय बाइक Meteor 650 को कड़ी टक्कर देगी।

इंजन और प्रदर्शन

बीएसए ने इस बाइक में 652 सीसी का लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया है, जो सिंगल सिलेंडर के साथ भारत में सबसे बड़ा इंजन है। यह इंजन 45.6 पीएस की पावर और 55 न्यूटन मीटर का टॉर्क उत्पन्न करता है। बाइक में 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है, जो इसे एक स्मूथ और पॉवरफुल राइडिंग अनुभव प्रदान करता है। इसके अलावा, इसमें 17 और 18 इंच के टायर लगे हैं, जो सड़क पर बेहतरीन पकड़ देते हैं।

फीचर्स और डिजाइन

BSA Goldstar 650 में कई उन्नत फीचर्स शामिल किए गए हैं। इसमें टेलीस्कोपिक हाइड्रोलिक फोर्क के साथ ट्यूब कवर, ड्यूल चैनल एबीएस, एल्यूमिनियम एक्सल रिम, पिरेली टायर, ब्रेम्बो ब्रेक्स, 12 वोल्ट सॉकेट, और यूएसबी चार्जर पोर्ट शामिल हैं। बाइक का डिजिटल-एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर इसे क्लासिक और मॉडर्न लुक का कॉम्बिनेशन देता है।

बीएसए ने बाइक को छह अलग-अलग रंगों में लॉन्च किया है, जिनमें से एक Legacy Edition भी शामिल है, जो इसे और भी खास बनाता है।

कीमत और वेरिएंट्स

BSA Goldstar 650 की कीमत वेरिएंट्स और रंगों के आधार पर अलग-अलग तय की गई है:

  • Highland Green और Insignia Red वेरिएंट्स की कीमत 2.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।
  • Midnight Black और Dawn Silver वेरिएंट्स की कीमत 3.12 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।
  • Shadow Black वेरिएंट की कीमत 3.16 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।
  • Legacy Edition – Sheen Silver वेरिएंट की कीमत 3.35 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।

About Post Author