बजाज की Bajaj Dominar 125 टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट, जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

KNEWS DESK – बजाज ऑटो एक नई बाइक को लॉन्च करने की तैयारी में है, जिसका नाम Bajaj Dominar 125 हो सकता है। हाल ही में इस बाइक को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसे जल्द ही भारतीय बाजार में उतारा जा सकता है। बाइक का लुक और डिजाइन देखने में Dominar सीरीज की बाकी बाइकों से मेल खाता है, जो इसे प्रीमियम कम्यूटर सेगमेंट में एक आकर्षक विकल्प बना सकता है।

सस्ती कीमत में Bajaj Dominar 125 जानिए तगड़े फीचर्स ओर इंजन - Dailynews24

टेस्टिंग के दौरान दिखा शानदार लुक

टेस्टिंग के दौरान स्पॉट की गई बाइक का लुक काफी दमदार था। बाइक में स्प्लिट सीट सेटअप, सिंगल-पीस ग्रैब रेल और टायर हगर जैसे फीचर्स देखने को मिले हैं। इसके अलावा, बाइक का मस्कुलर फ्यूल टैंक और टैंक श्राउड इसे एक स्टाइलिश लुक प्रदान करता है। इसके हेडलाइट्स में एलईडी सेटअप है, जो इसे मॉडर्न और प्रीमियम लुक देता है, जबकि टर्न इंडिकेटर्स हैलोजन लाइट्स के साथ देखने को मिल रहे हैं।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

इस नई Bajaj Dominar 125 में कुछ बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। बाइक में टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, और सिंगल-चैनल ABS की संभावना जताई जा रही है। इसके अलावा, बाइक में फ्रंट डिस्क ब्रेक और रियर ड्रम ब्रेक मिलने की संभावना है। इसके अलॉय व्हील्स पल्सर P150 के समान नजर आ रहे हैं, और इसमें रियर मोनो-शॉक सस्पेंशन सेटअप भी मिलेगा।

पल्सर से ज्यादा बिकने वाली बाइक?

पल्सर बजाज का सबसे ज़्यादा बिकने वाला सब-ब्रांड है, खासकर 125cc सेगमेंट में। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नई बाइक पल्सर N125 की तरह हो सकती है, जिसे Dominar 125 के नाम से भी लॉन्च किया जा सकता है। इस बाइक की खासियत यह होगी कि यह प्रीमियम और परफॉरमेंस के बीच एक बेहतरीन बैलेंस प्रदान करेगी।

कब होगी लॉन्च?

बजाज की यह नई बाइक भारत में साल 2024 के अंत तक लॉन्च की जा सकती है। यह बाइक लॉन्च होने के बाद Hero Xtreme 125R और TVS Raider 125 जैसी बाइकों को कड़ी टक्कर देगी। बजाज ऑटो की यह आगामी पेशकश 125cc सेगमेंट में नए मानक स्थापित करने के लिए तैयार है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.