20 लोग ही खरीद सकते हैं भारत में ये इलेक्ट्रिक कार, जानिये कार की खासियत

KNEWS DESK :- भारत में इलेक्ट्रिक कारों की बिक्री लगातार बढ़ रही है सभी कंपनी इलेक्ट्रिक कार पेश कर रही है| अभी भारत में बिक्री के लिए एक ऐसी कार पेश की जाएगी जिसकी केवल 20 यूनिट ही बेची जाएगी |इस स्पेशल एडिशन से जुड़े खास प्वाइंट्स के बारे में बताते हैं।

 

Mini Charged Edition कीमत 

मिनी चार्ज्ड एडिशन की शुरुआती कीमत 55 लाख रुपये एक्स-शोरूम है। यह ऑल-इलेक्ट्रिक 3-डोर कूपर एसई का एक सीमित-संस्करण संस्करण है। बिक्री के लिए  केवल 20 यूनिट्स का इंपोर्ट किया जाएगा।

3 डोर हैं कार में 

मिनी चार्ज्ड एडिशन कार में केवल 3 दरवाजे  हैं, जिसका इंटीरियर काफी कूल है। मिनी चार्ज्ड एडिशन भारत में पेश किया जाने वाला 3-डोर कूपर एसई का पहला सीमित संस्करण है। ईवी में सफेद रंग की मल्टीटोन छत, एस्पेन व्हाइट बाहरी ट्रिम, दरवाज़े के हैंडल, लोगो और टेलगेट हैंडल के साथ चिली रेड एक्सटीरियर की फीचर दी गई है।

17 इंच के स्पोक अलॉय व्हील 

कार में बोनट, साइड और बूट पर एनर्जेटिक येलो हाइलाइट्स के साथ फ्रोज़न रेड स्पोर्ट्स स्ट्राइप्स हैं। यह 17 इंच के मिनी इलेक्ट्रिक पावर स्पोक अलॉय व्हील पर चलता है।

मिनी चार्ज्ड एडिशन केबिन फीचर 

मिनी चार्ज्ड एडिशन लेदरेट कार्बन ब्लैक अपहोल्स्ट्री के साथ स्पोर्ट्स सीटों, मल्टीफ़ंक्शन स्टीयरिंग व्हील, 5-इंच एमआईडी और 8.8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। कार में नेविगेशन, वायरलेस चार्जिंग, ब्लूटूथ के साथ ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ मिनी वायर्ड पैकेज भी मिलता है।

 बैटरी पैक और रेंज 

मिनी चार्ज्ड  एडिशन  32.6 kWh बैटरी और एक सिंगल इलेक्ट्रिक मोटर से संचालित है, यह  181 BHP और 270 Nm की टॉर्क जेनरेट करती है। कार  0-100 किमी/घंटा की रफ्तार 7.3 सेकंड और 270 किमी तक की रेंज का दावा करती है।

 

About Post Author