सीएम जगन मोहन रेड्डी हमारे चाचा वाईएस विवेकानंद रेड्डी के हत्यारों को बचा रहे हैं, कडप्पा में बोलीं वाईएस शर्मिला

KNEWS DESK- आंध्र प्रदेश कांग्रेस प्रमुख वाईएस शर्मिला ने शुक्रवार यानी आज अपने भाई, मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी पर अपने चाचा विवेकानंद रेड्डी के हत्यारों को बचाने का आरोप लगाया। पूर्व मंत्री और पूर्व सांसद, वाईएस राजशेखर रेड्डी के छोटे भाई, विवेकानंद रेड्डी की चुनाव से कुछ हफ्ते पहले 15 मार्च, 2019 को कडप्पा जिले के पुलिवेंदुला शहर में उनके आवास पर हत्या कर दी गई थी।

पुलिवेंदुला निर्वाचन क्षेत्र में एक सार्वजनिक बैठक में बोलते हुए, शर्मिला ने कहा कि पूर्व सीएम राजेशेकर रेड्डी के भाई को न्याय नहीं मिला है क्योंकि जगन रेड्डी अपनी शक्तियों का उपयोग विवेकानंद रेड्डी के हत्यारों की रक्षा के लिए कर रहे हैं।

आंध्र प्रदेश कांग्रेस प्रमुख वाईएस शर्मिला ने कहा कि वह अपने पिता के भाई को न्याय दिलाने में विफल रहे हैं। फिर वह राज्य के लिए क्या करेंगे? लोगों ने उन्हें इस उम्मीद में सत्ता सौंपी थी कि वह आंध्र प्रदेश के लिए विशेष राज्य का दर्जा हासिल करेंगे, सिंचाई परियोजनाओं को पूरा करेंगे, राज्य के लिए राजधानी का निर्माण करेंगे।” राज्य, और कडपा में स्टील प्लांट की स्थापना की, उन्होंने जो कुछ भी किया वह अंकल वाईएस विवेकानंद रेड्डी के हत्यारों को बचाने के लिए अपनी शक्तियों का उपयोग किया।

पिछले साल अप्रैल में, सीबीआई ने विवेकानंद रेड्डी के चचेरे भाई वाईएस भास्कर रेड्डी, कडप्पा से वाईएसआरसीपी सांसद अविनाश रेड्डी के पिता को गिरफ्तार किया था। सीबीआई ने दावा किया कि अविनाश और भास्कर रेड्डी दोनों ने विवेकानंद रेड्डी को खत्म करने की साजिश रची क्योंकि वह कडप्पा लोकसभा सीट से अविनाश रेड्डी को मैदान में उतारने के खिलाफ थे और चाहते थे कि जगन मोहन रेड्डी उनकी जगह अपनी मां विजयम्मा या बहन शर्मिला को मैदान में उतारें।

ये भी पढ़ें-   मानुषी छिल्लर, उर्वशी रौतेला और अथिया शेट्टी मुंबई एयरपोर्ट पर आईं नजर, देखें तस्वीरें

About Post Author