तलाक के बाद युवती ने ऐसा क्या कर दिया.खुशी के चक्कर में कर दिया यह काम!

तलाक के बाद कभी किसी के लिए आसान बात नहीं होती है.जन्मों तक चलने वालें रिश्तों को अगर बीच मेंं ही तोड़ दिया जाए.तो इस बात का पूरी जिंदगी मलाल रहता है.मगर कुछ ऐसे भी लोग होते है.जो अपनी बेहतर जिंदगी के लिए आगे की ओर बढ़ते हुए नजर आते है.वैसे ही एक तस्वीर वायरल हो रही है,

एक लड़की अपने  तलाक से इतना खुश नजर आई कि उसने इस खुशी को एक पार्टी करके एंजाय किया.इतना ही नहीं उसने तलाक होने के बाद एक बेहतरीन फोटोशूट करवाया.यह सुनकर आप हैरान हो गए होगें?

जी हां, शादी टूटने का गम होने की बजाय लड़की को इस बात से खुशी है कि उसका तलाक हो गया. लॉरेन ब्रुक नाम की महिला को अपने पार्टनर के साथ रिश्ता तोड़ने की दर्दनाक प्रक्रिया से गुजरना पड़ा. मगर उसको रिश्ते टूटने से ज्यादा इस बात की खुशी हैं कि वो अब आजाद है.

महिला को आखिरकार अपनी आजादी मिल गई, लेकिन इसके लिए उसे काफी लंबी लड़ाई लड़नी पड़ी.तलाक लेने के बाद महिला ने अपने दोस्तों व घरवालों के साथ इस पार्टी को एंजाय किया.

वहीं यह फोटोशूट वायरल होने के बाद से इंटरनेट पर चर्चा में है.वहीं महिला ने फोटोज को पोस्ट करते हुए लिखा-“पिछला साल कठिन रहा है लेकिन मैं इससे बच गई! यह फोटोशूट मेरे लिए एक यादगार पल है क्योंकि मैंने नहीं सोचा था कि मैं यह कभी करूंगी. यह फ्रेश फीलिंग थी!”

लॉरेन ब्रूक ने आगे कहा, “तलाक कठिन है, तलाक बुरा अहसास है और ईमानदारी से कहूं तो आप इसकी कल्पना भी नहीं करते, जब आप शादी करते हैं! मैं कभी नहीं चाहती कि यह किसी के ऊपर गुजरे. मुझे खुशी है कि तलाक के बाद अब मैं आजाद हो गई.”

 

About Post Author