पढ़िए कहानी ऐसी महिला किसान की जो बिकिनी में खेती करती है …

मनोरंजन,  क्या आप ने कभी किसी किसान को बिकिनी में काम करते हुए देखा है अगर नही तो आज हम आपको बताते है एसी एक महिला किसान की कहानी जो सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बनी हुई है . यह महिला अपने अकाउंट्स से लगातार खेती करते हुए तस्वीरें शेयर करती हैं. खेती करने की कई फोटोज में महिला बिकनी पहने दिखती हैं. जिसकी वजह से कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. लेकिन महिला किसान ने ट्रोल पर पलटवार किया और कहा कि उसकी जैसी मर्जी होगी वह वैसे कपड़े पहनेगी.

महिला खुद को ‘द बिकिनी फार्मर’ कहती हैं. उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. वह अपने वीडियोज में रोजाना की जिंदगी से जुड़ी चीजें शेयर करती हैं. वो टिकटॉक पर @the_fancy_farmer यूजरनेम से अपने वीडियोज शेयर किया  करती थीं .

एक वीडियो में वह काले रंग की बिकिनी पहने हुए घोड़े के साथ नजर आ रही हैं. इस वीडियो के कमेंट सेक्‍शन में एक शख्‍स ने लिखा- आप पूरा दिन खेत में बिकिनी पहनकर बिताती हो ? दूसरे शख्‍स ने लिखा- आप इतने भड़काऊ कपड़े क्‍यों पहनती हो ?

लेकिन, महिला किसान ने इन सारे ट्रोल को जवाब देते हुए कहा-”मुझे लगता है कि लड़कियों को अपनी इच्‍छानुसार कपड़े पहनने चाहिए. इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए कि दूसरे उन्‍हें किस तरह देखते हैं.”

महिला किसान ने एक दूसरे वीडियो में कहा- जब तक वह घर से बाहर नहीं निकलेंगी, ब्रा नहीं पहनेंगी. इस बात पर आप लोग क्‍या सोचते हैं ? वीडियो में वह कहती हैं कि हमें पुराने समय में लौटना चाहिए. कुछ यूजर्स उनके ‘No Bra’ आइडिया को सपोर्ट किया तो कुछ ने उनकी आलोचना की.

About Post Author