तांत्रिक की हैवानियत, डेढ़ साल के बच्चे के तोड़े दांत, हुई मौत..

यूपी,  उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर जिले के कोतवाली खुर्जा से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक तांत्रिक पर आरोप है कि उसने इलाज के नाम पर बच्चे के दांत तोड़ दिए और उसको जमीन पर फेंक दिया, जिससे बच्चे की मौत हो गई। शिकायत दर्ज होते ही पुलिस ने जांच प्रक्रिया शुरू कर दी और आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है।

बुलंदशहर के खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के गांव ढाकर में दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया। यहां रहने वाले सौरभ ने बताया कि उसका डेढ़ वर्षीय भतीजा अनुज देर रात बीमार हो गया, जिसके बाद परिवारजन उसे आनन-फानन में गांव में ही रहने वाले एक तांत्रिक के पास ले गए। तांत्रिक मासूम का इलाज बड़ी ही क्रूरता के साथ किया। आरोप है कि तांत्रिक ने इलाज के नाम पर मासूम बच्चे का दांत तोड़ दिया और इतना ही नहीं उसे जमीन पर भी फेंक दिया, जिसके बाद बच्चा बेहोश हो गया। उसे देर रात उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में ले गए। जहां चिकित्सकों ने अनुज को मृत घोषित कर दिया।

डेढ़ वर्षीय बच्चे की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया परिवार ने तांत्रिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कोतवाली परिसर में हंगामा किया। तांत्रिक के इलाज से बच्चे की हुई मौत के मामले को गंभीरता से लेते हुए कोतवाली पुलिस ने फौरन आरोपी तांत्रिक को हिरासत में ले लिया और मासूम बच्चे का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। क्रूरता से हुई बच्चे की मौत से पुलिस प्रशासन भी आक्रोश में है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

About Post Author