19वीं मंज़िल से नीचे कार पर गिरा SUPERMAN…….

KNEWS DESK,  किसी इमारत के चौथी या पांचवीं मंजिल से गिरने पर ज्यादातर लोगों के साथ अनहोनी घट जाती है. और अगर वे किसी तरह बच भी जाते हैं तो महीने भर तक अपने पांव पर खड़ा हो पाना लगभग नामुमकिन होता है. लेकिन हाल में एक शख्स अदभुत तरीके से 19वीं मंजिल से नीचे गिरने बाद भी जिंदा बच गया. इतना ही नहीं बल्कि जब उसे अस्पताल ले जाया गया वह तो अपने पांव पर चल कर गया. सामने आया दुर्घटना के बाद का वीडियो पूरी तरह से हैरान कर देता है.

नशे में धुत शख्स जब 19वीं मंजिल से गिरा तो वह नीचे खड़ी एक कार के ऊपर गिरा. कार बुरी तरह से पिचक गई लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने जब शख्स को निकालने की कोशिश की तो देखा कि वह कार के ऊपर सीधा खड़ा हो गया. इसके बाद जब उसे अस्पताल ले जाया जा रहा था तो वह अपने पांव पर चलकर गया.

एक चश्मदीद ने लोकल मीडिया को बताया, “यह चमत्कार था, इतनी अधिक ऊंचाई से गिरने के बाद भी वह वास्तव में खुश लग रहा था और ऐसे घूम रहा था जैसे कुछ हुआ ही न हो. वह गाना भी गा रहा था.” एंबुलेंस स्टाफ ने बताया कि वह अस्पताल तक पूरे रास्ते गाना गाता रहा. जो  लोग दुर्घटना के बाद वहां मौजूद थे वह डर के मारे पास नहीं जा रहे थे.

लोकल मीडिया के अनुसार, 40 वर्षीय आर्थर ने कहा कि “बालकनी में उसका बैलेंस बिगड़ गया और वह गिर गया. उसने बताया कि वह नशे की हालत में भूल से ऐसी इमारत में चला गया था जहां वह रहता ही नहीं था. कथित तौर पर आर्थर ने बताया कि वह अपने ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन को दूर करने की कोशिश कर रहा था.”

About Post Author