बिजली के तारों के बीच हवा में लटकी मिली स्कूटी, ये देख लोग हुए हैरान

KNEWS DESK-   सोशल मीडिया पर अक्सर हैरान कर देने वाली वीडियो देखी जाती है जिसे देखकर हम चौंक जाते हैं।  ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जम्मू से वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आप हैरान हो जाएंगे। इस वीडियो में एक स्कूटी बिजली के तारों के बीच हवा में अटकी हुई है। अब सोचने वाली बात ये है कि स्कूटी आखिर इन तारों के बीच पहुंची कैसे…?

वायरल हो रहे इस वीडियो में बताया गया कि तूफान की वजह से यह स्कूटी बिजली की तारों के बीच अटक गई। यह स्कूटी जमीन से 15 फुट ऊपर लटकी रही। यह देखकर वहां पूरे मार्केट के लोग इकट्ठा हो गए। इस वीडियो में ऐसा लग रहा है कि वह स्कूटी तारों के बीच ऐसे फंसी हुई है जैसे किसी ने उसे वहां रखा हो। इस वीडियो को लेकर यूजर्स में बहस स्टार्ट हो गई है कि आखिर यह स्कूटी तारों के बीच कैसे पहुंची।

कुछ समय बाद क्रेन बुलाकर स्कूटी को तारों के बीच से नीचे उतारा गया। यूजर्स ने इस वायरल वीडियो में तरह-तरह के कमेंट किए हैं।  एक यूजर्स ने लिखा, आसमान से गिरा क्या। तारों के बीच अटकी इस स्कूटी की मालकिन ने कहा कि जब उन्होंने यह नजारा देखा तो आश्चर्य में पड़ गई। इस नजारे को देखने के लिए दूर-दूर लोग यहां पहुंचने लगे.

About Post Author