पाकिस्तानी लड़की ने ‘तू चीज बड़ी मस्त गाने पर मचाई धूम,लोगों ने कहा-वन्स मोर’

अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो वायरल होते रहते है.जिस वीडियो को यूजर खूब पंसद करते हैं.वायरल वीडियो मेरा दिल ये पुकारे के बाद पाकिस्तान की लड़की का एक और वीडियो फिर से वायरल हो रहा है जिसमें तू चीज बड़ी है मस्त में लड़की गाना पर डांस करती हुई नजर आ रही है.जिसे लोग खूब पसंद कर रहे है.

तू चीज है बड़ी मस्त गाने में पाकिस्तान की लड़की का डांस की रील्स भले ही देर में वायरल हुई है.लेकिन लड़की ने हुक स्टेप्स से लोगों के दिलों पर जादू चला दिया.

अपने डांस मूव्स और खूबसूरत लुक्स के साथ पाकिस्तानी लड़की बॉलीवुड का पॉपुलर सॉन्ग ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ पर थिरकती हुई नजर आई.वहीं यूजर इस वीडियो को बार-बार देखने के लिए  ‘वन्स मोर, वन्स मोर’ कहने पर मजबूर कर दिया.

एक मिनट का यह वीडियो को DiamondkillerX नाम के यूजर ने पोस्ट किया है.और वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त पर पाकिस्तानी डांसर’

वायरल वीडियो में लड़की ने लाल कलर का टॉप व काली पैंट में देखा जा सकता है.और गाने की शुरुआत में वह थोड़ा सा मुस्कुराती नजर आ रही है.फिर गाना शुरु होने के बाद वह अपनी कमर के सहारे से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती हुई.जिसके बाद से लोग नजर नहीं हटा पा रहें.

वहीं कई यूजर्स ने वायरल वीडियो देखने के बाद से ही पाकिस्तानी लड़की की जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे है.साथ ही साथ एक यूजर्स ने कहा कि वह तो रवीना टंडन को भी फेल कर दिया.

 

 

About Post Author