एक नहीं चार युवकों के साथ युवती फरार,शादी करने से सब कर रहे इंनकार

अपने घर से युवती चार युवक के साथ फरार हो गई थी.और उसके घरवालों ने उसे पकड़ लिया जिसके बाद से युवती यह नहीं सोच पा रही कि वह किसके साथ जीवनसाथी चुनें.जिसके बाद पंचायत ने पर्ची डालकर युवती के साथ शादी की बात कही.

अंबेडकरनगर: उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर जिले से एक अजब-गजब वाक्या सामने आया है.जहां एक युवती के लिए उसके जीवन साथी के लिए एक बैठक बुलानी पड़ी.हैरान करने वाली बात ये है कि उस युवती के लिए दूल्हे के लिए पर्ची डालनी पड़ी.आपको बता दें कि यह युवती चार युवकों के साथ फरार हुई थी.और पकड़े जाने के बाद  युवती यह खूद नहीं समझ पा रही है कि वह किसके साथ जीवन बिताए.

पूरा मामला

मामला कोतवाली टांडा के अजीमनगर थाना इलाके का है. जहां  पांच दिन पहले चार युवकों के साथ एक युवती को उसके घर से भगाकर ले गए थे.इन चारों युवको ने युवती को अपने रिश्तेदार के घर पर छुपाकर रखा था.लेकिन युवती के परिजनों ने जब युवक-युवती को पकड़ लिया.वहीं युवती के परिजन चार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने जा रहे थे कि तभी पंचायत ने युवती के साथ शादी का प्रस्ताव रख दिया.मगर जब पंचायत ने युवती से पूछा कि वो किस युवक के साथ शादी करना चाहती हैं तो युवती खुद निर्णय नहीं ले पा रही कि वो किसको जीवनसाथी बनाना चाहती है.

युवक नहीं बनाना चाहते अपना हमसफर

वहीं चार युवकों से पंचायत ने शादी के लिए पूछा तो चारों युवकों ने युवती के साथ शादी करने से इंनकार कर दिया.जिसके बाद पंचायत ने शादी कराने का एक अनोखा रास्ता निकाला.पंचों ने कहा कि लॉटरी के जरिए होगी शादी.चारों युवकों के नाम पर पर्ची पडे़गी.जिस युवक का पर्ची में नाम निकलेगा उसको शादी करनी होगी.

वहीं पंचायत ने सभी के सामने पर्ची डालकर लॉटरी की तरह इसका इस्तेमाल किया.और जिस युवक का पर्ची में नाम निकला उसके साथ युवती की शादी तय की गई.

 

About Post Author