पंजाब सरकार स्वच्छ पेयजल उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध: विधायक शेरी कलसी

Knews Desk, अमनशेर सिंह शेरी कलसी, विधायक बटाला ने कहा कि श्री भगवंत सिंह मान, मुख्यमंत्री पंजाब के नेतृत्व में पंजाब के हर गांव में स्वच्छ और पीने योग्य पानी की आपूर्ति करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और हर क्षेत्र में रिकॉर्ड विकास कार्य किए जा रहे हैं। विधायक शेरी कलसी ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली सरकार राज्य को ‘रंगाला पंजाब’ बनाने का प्रयास कर रही है और इस उद्देश्य के लिए गांवों को प्राथमिकता के आधार पर सभी सुविधाएं प्रदान की जा रही हैं।

उन्होंने कहा कि जिन गांवों में भूजल खराब है या पीने योग्य नहीं है। उन्हें नहरी जल परियोजनाओं से जोड़ा जा रहा है। विधायक शेरी कलसी ने आगे कहा कि पंजाब सरकार ने अपने अब तक के कार्यकाल के दौरान हर क्षेत्र में जनहित में ऐतिहासिक फैसले लिए हैं। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने स्वास्थ्य, शिक्षा, खेल, कृषि, उद्योग समेत हर क्षेत्र में रिकॉर्ड विकास कार्य किये हैं और युवाओं को पारदर्शी तरीके से सरकारी नौकरियां दी जा रही हैं।

राज्यवासियों को दी जा रही मुफ्त बिजली के संबंध में उन्होंने कहा कि लगभग 90 प्रतिशत लोगों के घर का बिल शून्य आ रहा है और यह सुनिश्चित किया गया है कि जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ न्यूनतम स्तर तक पहुंचे।

About Post Author