विकसित भारत संकल्प यात्रा (शहरी अभियान) के तहत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विडियो कान्फ्रेस के माध्मय से सम्बोधन एवं संवाद कार्यक्रम में जुड़े भाजपा नेता

रिपोर्ट:  सुनील शर्मा

जयपुर, विकसित भारत संकल्प यात्रा (शहरी अभियान) के तहत सोमवार को जगतपुरा जोन में कैम्प लगाया गया।कैम्प में आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सम्बोधन एवं लाभार्थियों के साथ वर्चुअल संवाद कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी, उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा,प्रदेशाध्यक्ष सी.पी.जोशी,सांसद जयपुर शहर रामचरण बोहरा,बगरू विधायक कैलाश वर्मा,महापौर डाॅ.सौम्या गुर्जर, उपमहापौर पुनीत कर्णावट सहित जनप्रतिनिधियों ने विडियो कान्फ्रेस के माध्यम से इस कार्यक्रम में जुड़े।

इसके साथ ही जनप्रतिनिधियों ने शिविर का अवलोकन भी किया तथा लाभार्थियों से मिलकर केन्द्र सरकार की योजनाओं की जानकारी दी एवं मिलने वालें लाभों के बारे में बताया।

इस दौरान नवनियुक्त नगर निगम ग्रेटर आयुक्त रूक्मणी रियार ने भी कार्यभार संभालने के बाद जगतपुरा जोन में लगे शिविर में पहुंची तथा शिविर का अवलोकन किया।विडियो कान्फ्रेस के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सम्बोधन एवं लाभार्थियों के संवाद कार्यक्रम से जुड़ी।शिविर में पीएम स्वनिधि योजना के तहत 4 लाभार्थीयों को 10 हजार रूपये के चैक सौंपे गये।

विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत सोमवार को जगतपुरा जोन ऑफिस नन्दपुरी अण्डरपास वार्ड नं.107 सामुदायिक केन्द्र रेल्वे काॅलोनी वार्ड नं.117 में कैंप आयोजित किया गया। जिसके अन्तर्गत जगतपुरा जोन ऑफिस नन्दपुरी अण्डरपास वार्ड नं. 107 में 1100 से भी अधिक लोग लाभान्वित हुए तथा सामुदायिक केन्द्र रेल्वे काॅलोनी वार्ड नं.117 में 500 से भी अधिक लोग लाभान्वित हुए।

इन स्थानों पर लगेगे आगामी दिवस में कैंप

मंगलवार को जगतपुरा जोन में पार्षद कार्यालय गांधी विहार वार्ड नं.105, जगतपुरा पुलिया के नीचे वार्ड नं.117 पर कैंप लगाये जायेगें।बुधवार को सिन्धु सागर गार्डन सेक्टर 17 प्रताप नगर वार्ड नं.115,सामुदायिक केन्द्र कुन्दनपुरा वार्ड नं.120 में कैंप लगवाये जायेंगे।

About Post Author