Uttarkashi Tunnel Rescue: सिलक्यारा टनल के बाहर मजदूरों के परिवार के सदस्य मौजूद, जानिए लेटेस्ट अपडेट

KNEWS DESK- उत्तराखंड के उत्तरकाशी में सिलक्यारा सुरंग में फंसे मजदूरों को आज 17वां दिन हैं और सिलक्यारा टनल से मजदूर बाहर निकाले जा रहे हैं। लगातार प्रयास शासन- प्रशासन की तरफ से किए गए जिसके बाद आज यानी 28 नवंबर को आखिरकार सिलक्यारा टनल से मजदूर बाहर निकाले जा रहे हैं। उत्तरकाशी में सिल्क्यारा सुरंग में फंसे मजदूरों के परिवार के सदस्य भी सुरंग के बाहर आ चुके हैं।

हमें खुशी है कि उन्हें जल्द ही बचाया जाएगा- श्रमिक के परिजन

उत्तरकाशी में सिल्क्यारा सुरंग में फंसे मजदूरों के परिवार के सदस्यों ने कहा कि , ‘हमें खुशी है कि उन्हें जल्द ही बचाया जाएगा. हम उनका अच्छे तरीके से स्वागत करते हैं। हमने उन्हें बताया था कि बचाव दल पहुंच जाएगा.’

केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह (सेवानिवृत्त), पीएमओ के पूर्व सलाहकार भास्कर खुल्बे और पूर्व इंजीनियर-इन-चीफ और बीआरओ डीजी लेफ्टिनेंट जनरल हरपाल सिंह (सेवानिवृत्त) सिल्क्यारा सुरंग से बाहर आए। उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट किया कि सुरंग के अंदर पाइप डालने का काम पूरा हो गया है और जल्द ही सभी मजदूरों को बचा लिया जाएगा।

चिन्यालीसौड़ में तैयारियां पूरी

सिल्क्यारा सुरंग से बचाकर यहां लाए जाने वाले 41 श्रमिकों के इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चिन्यालीसौड़ में तैयारियां पूरी हो गई हैं।

About Post Author