मध्यप्रदेश : केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर साधा निशाना

KNEWSDESK –    केंद्रीय मंत्री  ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर निशाना साधा है । इस दौरान उन्होंने किसानों , महिलाओं बेटियों नौजवानों के लिए लड़ने की बात की । कमलनाथ के कपड़े फाड़ वीडियों का भी जिक्र किया । उन्होंने कहा कि एक पूर्व मुख्यमंत्री दूसरे पूर्व मुख्यमंत्री के कपड़े फाड़ने की बात सार्वजनिक रूप से कह रहे हैं। आपको बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया शिवपुरी जिले के खनियाधाना क्षेत्र में कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे हुए थे । इस दौरान उन्होंने कमलनाथ को जमकर घेरा ।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि  हमारी लड़ाई केवल एक झंडे के लिए नहीं है । यह ग्वालियर चम्बल मालवा , महाकौशल , विन्ध , बुंदेलखंड , निमाड़ और मेरे मध्य प्रदेश की माटी को संरक्षित रखने की लड़ाई है । ये लड़ाई हमारे किसानों , महिलाओं , बेटियों , नौजवानों की है। इन लोगों में सत्ता की इतनी भूख है कि एक पूर्व मुख्यमंत्री दूसरे पूर्व मुख्यमंत्री के कपड़े फाड़ने की बात सार्वजनिक रूप से कह रहे हैं ऐसे में यह लोग सत्ता में आ गए तो फिर गरीब जनता का क्या होगा।

शिवपुरी और कोलारस में प्रदर्शन

आपको बता दें कि  कांग्रेस ने मध्यप्रदेश में उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की थी।  इस लिस्ट कई प्रत्याशियों के टिकट कटे थे। जिसको लेकर कार्यकर्ताओं ने शिवपुरी और कोलारस में प्रदर्शन किया था । ऐसा कहा जा रहा है कि  इसमें वीरेंद्र रघुवंशी के समर्थक ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह और उनके बेट जयवर्धन के कपड़े फाड़ने की बात हुई थी,  फिर कमलनाथ का भी कपड़ा फाड़ वीडियो वाला बयान सामने आया। अब बीजेपी इस बयान को लेकर कमलनाथ को घेर रही है।

कमलनाथ का वीडियों हुआ था वायरल

आपको बता दें कि कमलनाथ का एक वीडियों सामने आया था।  इस वीडियों में वह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि आप लोग जाकर दिग्विजय सिंह और जयवर्धन सिंह के कपड़े फाड़ो।  हालांकि  17 अक्टूबर को जब वचन पत्र जारी हुआ । इसके बाद मंच पर दिग्विजय सिंह और कमलनाथ ने बयान को मजाक बनाया । कमलनाथ ने कहा  मेरा और दिग्विजय सिंह का संबंध राजनीतिक नहीं है । हंसी मजाक का है, प्यार का है । मेरा संबंध इनसे बहुत पुराना है। पारिवारिक है।

About Post Author