छत्तीसगढ़ : बीजेपी नेता रविशंकर ने कांग्रेस को जातिगत जनगणना को लेकर घेरा , इंदिरा गांधी की दिलाई याद

KNEWSDESK-   भाजपा नेता  रवि शंकर प्रसाद ने शुक्रवार को कांग्रेस पर निशाना साधा ।  उन्होंने कई मुद्दों को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की । इस दौरान उन्होंने  राहुल गांधी को जातीय जनगणना को लेकर घेरा और इंदिरा गांधी का नाम लेते हुए एक वीडियो का जिक्र किया, जिसमें वो जात -पात से ऊपर की बात कहती दिखाई देती हैं। भूपेश सरकार पर युवाओं का हक छीनने का आरोप लगाया । कई घोटालों की लिस्ट गिनाई जिसमें चावल घोटाला , गोठान घोटाला , शराब घोटाला आदि शामिल हैं। आपको बता दें कि, रविशंकर प्रसाद छत्तीसगढ़ पहुंचे थें। वहां पर विधानसभा चुनाव होने वाले हैं ऐसे में भूपेश बघेल सरकार को कई मुद्दों को लेकर घेरा ।

पूर्व केंन्द्रीय मंत्री रवि शंकर ने कहा कि , मै राहुल गांधी को एक बात जरूर कहना चहता हूं कि उनकी दादी इंदिरा गांधी का एक बयान सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है , जिसमें वो कह रही हैं कि हमें जात – पात से ऊपर उठना है। उन्होंने ये अपनी मृत्यु से पांच – सात साल पहले दिया था और आगे कहा कि,  2023 में जिस तरह अजीत जोगी हारे थे , उसी तरह भूपेश बघेल का भी वही हाल होने वाला है। हम साफ – साफ कहना चाहते हैं , हमारी सरकार बन रही है। किसी भी घोटालेबाज को भाजपा की सरकार छोड़ने वाली नहीं है।

 पीएससी में चयनित करवाकर हजारों युवाओं का हक छीना 

रविशंकर ने  भूपेश बघेल की सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि ,  भ्रष्ट भूपेश बपेश बघेल सरकार ने अपने अयोग्य करीबियों को पीएससी में चयनित करवाकर हजारों युवाओं का हक छीना है । चावल घोटाला , गौठान घोटाला , शराब घोटाला जैसे अनेकों घोटाला करके जनता का हक छीना है। निश्चित रूप से छत्तीसगढ़ की सम्मानित जनता ठगेश सरकार की भ्रष्टाचार की दुकान बंद करेगी और भाजपा की डबल इंजन की सरकार बनाएगी।

About Post Author