ओमप्रकाश राजभर ने देवरिया हत्याकाण्ड घटनास्थल का किया निरीक्षण, दोनों पीड़ित पक्षों के परिजनों से मिले

रिपोर्ट – रामाश्रय त्रिपाठी

देवरिया, देवरिया जिले के रूद्रपुर थाना कोतवाली क्षेत्र के फतेहपुर गांव के लेहड़ा टोले में हुए छह लोगों के सामूहिक नरसंहार का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। वहीं आज सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और दोनों पक्षों के पीड़ित परिजनों से मिले।

बतादें, देवरिया जिले के रूद्रपुर थाना कोतवाली क्षेत्र के फतेहपुर गांव में दो अक्टूबर को दो परिवारों में हुई सामूहिक नरसंहार का मामला अब राजनैतिक तूल पकड़ने लगा है। इस घटना में पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेमचंद यादव और सत्य प्रकाश दुबे के पांच सदस्यों को अपनी जान गंवानी पड़ी थी। आज सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर भी घटना स्थल पर पहुंचे और मौके का जायजा लिया, और इस घटना में पीड़ित परिजनों से भी मिले। राजभर ने फतेहपुर गांव के दूसरे टोले, अभयपुर में मृतक प्रेमचंद यादव के घर जाकर पीड़ित परिजनों से भी मिले।

वहीं, पत्रकारों से बातचीत करते हुए ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि इस घटना से मेरी पार्टी दुखी है, और पीड़ित परिजनों के साथ खड़ी है। घटना में जो भी दोषी है, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी, और इसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मेरी वार्ता भी हो चुकी है। दोषियों को जल्द से जल्द सजा मिले, इसके लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई की जाएगी, ताकि पीड़ितों को न्याय मिले और दोषियों को कड़ी सजा मिले।

About Post Author