आज राउज एवेन्यू कोर्ट में संजय सिंह की पेशी, AAP का BJP मुख्यालय पर प्रदर्शन

KNEWS DESK- आम आदमी पार्टी (आप) को बड़ा झटका लगा है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बुधवार (5 अक्टूबर) को उसके राज्यसभा सांसद संजय सिंह को मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच के सिलसिले में गिरफ्तार कर लिया। यह गिरफ्तारी तब हुई है जब वित्तीय जांच एजेंसी के अधिकारियों ने बुधवार को सुबह से नॉर्थ एवेन्यू इलाके में उनके आवास पर तलाशी ली।

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के बाद कथित शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार होने वाले संजय सिंह आम आदमी पार्टी के तीसरे बड़े नेता हैं। मनीष सिसोदिया को फरवरी में सीबीआई और मार्च में ईडी ने गिरफ्तार किया था। ईडी ने मामले में चार आरोप पत्र दायर किए हैं. इसमें संजय सिंह के नाम का भी उल्लेख किया गया है।

“पहले भी कई तानाशाह आए और चले गए”

संजय सिंह की गिरफ्तारी पर आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा, “देश में बोलने की आजादी छीनी जा रही है। 2024 से पहले बहुत सारे नेताओं को बीजेपी सरकार जेल में डालेगी। आज से पहले भी कई तानाशाह आए और चले गए। तानाशाही का अंत होगा। संजय सिंह ने अडानी के मामले को उठाया था.”

AAP का BJP मुख्यालय पर प्रदर्शन

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह पर शराब घोटाले का आरोप लगा है। संजय सिंह की गिरफ्तारी के विरोध में आज बीजेपी ऑफिस के सामने विरोध आप नेता और कार्यकर्ता प्रदर्शन करेंगे।

About Post Author