भाजपा सांसद रवि किशन ने कहा – रमेश बिधूड़ी के खिलाफ कार्रवाई हो रही है तो सांसद दानिश अली के खिलाफ भी होनी चाहिए

KNEWSDESK- भाजपा सांसद रवि किशन ने रमेश बिधूड़ी के बयान को लेकर टिप्पणी की है । उन्होंने कहा कि रमेश बिधूड़ी के खिलाफ कार्रवाई हो रही है तो दानिश अली के खिलाफ भी होनी चाहिए ।  आपको बता दें रमेश बिधूड़ी ने दानिश अली के खिलाफ विशेष सत्र में  आपत्तिजनक भाषा का उपयोग किया था , जिसको लेकर विपक्ष ने सरकार पर हल्ला बोल दिया था, फिर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सदन में इस बयान को लेकर खेद प्रकट किया था

आपको बता दें कि रवि किशन ने दानिश अली पर आरोप लगाते हुए कहा कि मै दो बार संसद में बोलने के लिए खड़ा हुआ । और उन्होंने मेरे ऊपर अभद्र भाषा में टिप्पणी की । उन्होंने मेरे परिवार पर टिप्पणी की , मैं जब जनसंख्या नियंत्रण विधेयक ला रहा था । मुझे यकीन है कि लोकसभा अध्यक्ष इस पर ध्यान देंगे ।

रवि किशन ने कहा – मैं एक पत्र लिख रहा हूं

रवि किशन ने कहा कि मैं एक पत्र लिख रहा हूं और इसका मसौदा तैयार किया गया है । उसमें  मैंने अनुरोध किया है कि अगर रमेश बिधूड़ी के खिलाफ कार्रवाई हो रही है तो दानिश अली के खिलाफ भी होनी चाहिए ।

रमेश बिधूड़ी द्वारा दानिश अली पर किया गया व्यक्तिगत हमला अच्छा नहीं है

रवि किशन ने रमेश बिधूड़ी के बयान पर टिप्पणी करते हुए कहा कि  सांसद रवि किशन ने कहा कि रमेश बिधूड़ी द्वारा दानिश अली पर किया गया व्यक्तिगत हमला अच्छा नहीं है। मैं उनके बयान का समर्थन नहीं करता हूं। लेकिन बात यह है कि अगर रमेश बिधूड़ी के खिलाफ कार्रवाई हो रही है तो सांसद दानिश अली के खिलाफ भी यही किया जाना चाहिए। अब आप पूछेंगे, क्यों?

About Post Author