नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज आमिर के बेटे जुनैद की फिल्म ‘महाराजा’, वाईआरएफ के साथ होगा दूसरा सहयोग

KNEWS DESK – बॉलीवुड में आमिर खान ने कई हिट फिल्में की हैं| आमिर एक शानदार एक्टर हैं| कुछ दिनों से एक्टर ने इंडस्ट्री से दूरी बना ली है। वह अपनी एक्स पत्नी किरण राव के साथ ‘लापता लेडीज’ में उनका सहयोग कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है और इसे दर्शक पसंद कर रहे हैं| इसी बीच अब आमिर के बेटे भी अपने अभिनय का जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं। जुनैद फिल्म महाराजा से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं।

 

महाराज फिल्म से करेंगे डेब्यू

आमिर के बेटे जुनैद खान की पहली फिल्म ‘महाराज’ नेटफ्लिक्स पर वैश्विक रिलीज होगी। यशराज फिल्म्स द्वारा इस मनोरंजक नाटक को रिलीज करने के लिए नेटफ्लिक्स इंडिया के साथ साझेदारी की है, जिसमें जयदीप अहलावत, शारवरी और शालिनी पांडे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं | ‘महाराज’ वाईआरएफ और नेटफ्लिक्स के बीच एक गहरे सहयोग की शुरुआत का प्रतीक है। दोनों कंपनियों ने पहले ‘द रोमांटिक्स’ पर एक साथ काम किया था।

सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म 

यह फिल्म हिचकी फेम सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा द्वारा निर्देशित है। विपुल मेहता और स्नेहा देसाई द्वारा फिल्म की कहानी लिखी गई है। फिल्म ‘महाराजा’ एक खोजी पत्रकार के नजरिये से कही गई ऐसी कहानी है जिसमें एक बड़े हिंदू धार्मिक संप्रदाय के संत के अनैतिक कार्यों की पोल खोली गई थी। फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है और इसकी शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। । 1800 के दशक में स्थापित, यह सामाजिक थ्रिलर एक पत्रकार की कहानी बताती है, जो समाज के एक शक्तिशाली आदर्श को अपनाता है।

जुनैद संग नजर आएंगे सितारे 

फिल्म की कहानी उस पत्रकार पर आधारित है, जिसे कई लोग जनता के लिए एक मसीहा के रूप में स्वीकार करते हैं। जुनैद एक पत्रकार की भूमिका निभाएंगे, जबकि जयदीप अहलावत ने संत की भूमिका निभाई है । शरवरी और शालिनी पांडे के चरित्र को अब तक गुप्त रखा गया है। तो अब देखना है कि इस फिल्म से जुनैद बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहते हैं या नहीं।

About Post Author