राजस्थान : अमित शाह ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना,कहा-UPA सरकार ने राजस्थान को क्या दिया?

KNEWS DESK… केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज राजस्थान पहुंचे. जहां पर अमित शाह ने प्रदेश की गहलोत सरकार पर जमकर तंज कसा है. शाह ने तंज कसते हुए कहा कि अब गहलोत सरकार के जाने का फैसला आ चुका है.

दरअसल आपको बता दें कि राजस्थान में विधानसभा के चुनाव इसी साल के अंत में होने वाले हैं. जिसको मद्देनजर रखते हुए कई राजनीतिक दल तैयारी करने में लग गई हैं. इसी बीच आज यानी 3 सितंबर को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने राजस्थान के डूंगरपुर में जनसभा को सम्बोधित किया. जनसभा सम्बोधित करते हुए शाह ने कहा कि राजस्थान की धरती देशभक्तों की भूमि है. डूंगरपुर की जमीन पर मुगलों के दांत खट्टे हुए थे. अब राजस्थान सरकार की गहलोत सरकार के दांत खट्टे करने में अहम भूमिका निभाने वाली है.

जानकारी के लिए बता दें कि इस बात में कोई दो राय नहीं है बागड़ प्रयाग कहे जाने वाले बेणेश्वर धाम इलाके की अपनी राजनैतिक अहमियत है. चुनाव का समय नजदीक आते ही आदिवासी वोटबैंक को साधने के लिए यहां हलचल तेज हो गई है. इसके पहले सोनियां गांधी, राहुल गांधी और पीएम मोदी , सीएम अशोक गहलोत एवं पूर्व सीएम वसुंधरा राजे समेत कई बड़े नेता यहां पर जनसभाएं कर चुके हैं. इसी कड़ी में आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने यहां पर पहुंचे. बता दें कि अमित शाह ने सबसे पहले पहुंचकर बेणेश्वर धाम स्थित राधा कृष्ण मंदिर में दर्शन किए. धाम के मंहत अच्चयातंद महाराज से धाम को लेकर चर्चा की. इसके बाद अमित शाह बेणेश्वर धाम से डूंगरपुर, बांसवाड़ा, उदयपुर, सलूंबर, प्रतापगढ़ जिलों की 28 सीटों को साधने के लिए आयोजित जनसभा में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, अर्जुनराम मेघवाल, कोयला मंत्री प्रहलाद जोशी, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सहित भाजपा कई बड़े नेता भी अमित शाह के साथ मंच पर मौजूद रहे.

UPA सरकार ने राजस्थान को क्या दिया- अमित शाह    

अमित शाह ने कहा, ‘गहलोत बताएं कि UPA सरकार ने राजस्थान को क्या दिया? गहलोत सरकार ने राजस्थान की जनता को धोखा दिया है. गहलोत सरकार ने राजस्थान को भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण दिया है. गहलोत ने 5 साल में घोटाले के अलावा कुछ नहीं दिया। UPA सरकार में 12 लाख करोड़ के घोटाले हुए. करप्शन को लेकर विरोधी भी मोदी पर ऊंगली नहीं उठा सकते। भाजपा ने राजस्थान में परिवर्तन का संकल्प लिया है’.

उदयनिधि स्टालिन के बयान पर किया पलटवार

गौरबतल हो कि सनातन धर्म को लेकर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे और वहां की सरकार में मंत्री उदयनिधि स्टालिन के विवादित बयान पर पलटवार करते हुए अमित शाह ने कहा कि गहलोत राज में शिव मंदिर तोड़े गए. गहलोत सरकार ने दशहरे पर पथ संचलन पर रोक लगाई। राम दरबार को बुलडोजर से ढहाया. राहुल गांधी ने हिंदू संगठनों को लश्कर से भी बड़ा खतरा बताया. अब दो दिन से I.N.D.I.A गठबंधन के दो प्रमुख दल कॉन्ग्रेस और डीएमके (एक वित्त मंत्री का बेटा और एक मुख्यमंत्री का बेटा) कह रहे हैं कि सनातन धर्म को समाप्त कर देना चाहिए. तुष्टिकरण और वोट बैंक की राजनीति करने कि लिए इन लोगों ने ‘सनातन धर्म’ का अपमान किया है.

यह भी पढ़ें… एसके स्टालिन के बेटे ने सनातन धर्म पर दिया बड़ा बयान, कहा-‘मलेरिया-डेंगू की तरह सनातन’ ,भाजपा ने साधा निशाना

About Post Author