केंद्रीय मंत्री चंद्रशेखर ने कसा तंज, कहा-अधीर रंजन को गांधी परिवार ने समिति में शामिल होने से किया होगा मना

KNEWSDESK –  केंद्र सरकार ने शनिवार को एक देश एक चुनाव को लेकर आठ सदस्यीय समिति का गठन किया गया था . इन आठ सदस्यीय समिति में कांग्रेस नेता अधीर रंजन का भी नाम था । अधीर रंजन ने इस समिति का हिस्सा होने से इनकार कर दिया है । केंद्रीय मंत्री चंद्रशेखर ने पलटवार करते हुए कहा कि गांधी परिवार ने उनको समिति में शामिल होने से मना कर दिया होगा.  बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कई मंचों से एक देश एक चुनाव की बात करते आए हैं जिसको लेकर सरकार ने समिति का गठन कर दिया है.

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने समिति से किया किनारा

अधीर रंजन चौधरी ने समिति का हिस्सा बनने से मना कर दिया है । आपको बता दें कि  एक देश एक चुनाव के लिए समितीय बनाई गई थी. इसमें अधीर रंजन चौधरी का नाम शामिल था।

इस पर राजीव चंद्रशेखर ने मीडिया से बात से करते हुए कहा कि मुझे आश्चर्य नहीं है कि राजवंश और गांधी परिवार ने अधीर रंजन चौधरी को समिति में शामिल होने से मना कर दिया है और आगे कहा कि वन नेशन और वन इलेक्शन एक शक्तिशाली विचार है  और इसका समय आ गया है। इससे चुनाव पर खर्च होने वाले सैकड़ों – हजारों करोड़ रुपये बच जाएंगे । इसके कहा कि एक देश एक चुनाव भारत के लोगों के लिए अच्छा है लेकिन कांग्रेस जैसी उन उन पार्टियों के लिए जो कमजोर लोगों का शिकार करती हैं, जिनकी समृद्ध भारत में कोई दिलचस्पी नहीं है ।

गांधी परिवार पर निशाना साधा

केंद्रीय मंत्री  चंद्रशेखर ने कहा कि  राजवंश और गांधी परिवार ने अधीर रंजन चौधरी को फोन किया और कहा कि समिति में शामिल न हों और विदेश यात्रा का हवाला देते हुए कहा कि  उनकी पार्टी के नेता दुनिया भर में यात्रा करते हैं । हमारे लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाते हैं। हमारी न्यायपालिका के बारे में बात करते हैं

आगे मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस ध्यान भटकाएगी , झूठ बोलेगी , निंदा करेगी और वह सब कुछ करेगी जो देश को पीछे ले जा सकता है ।

 

About Post Author