सब कॉम्पैक्ट सेडान सेगमेंट में आने वाली बेहतरीन कारों पर कितना करना पड़ेगा वेट, जानिये विस्तार में

KNEWS DESK :- भारतीय बाजार में एसयूवी के बीच सेडान सेगमेंट की कारों की भी मांग है| कार निर्माता अपनी कारों को समय-समय पर बेहतर फीचर्स के साथ पेश करती रहती हैं |भारतीय बाजार में मारुति, ह्यूंदै, टाटा और होंडा की ओर से सब कॉम्पैक्ट सेडान सेगमेंट में आने वाली चार बेहतरीन कारों को खरीदने में और उसे घर लेन में कितना समय लगेगा| आज हम आपको इसके बारे में विस्तार में बतायेंगे |

Maruti Dzire

कंपनी की ओर से सब कॉम्पैक्ट सेडान के तौर पर डिजायर को ऑफर किया जाता है। इस कार को अपने सेगमेंट में सबसे ज्यादा पसंद भी किया जाता है। रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी की डिजायर को आप खरीदना चाहते हैं और अपने इसकी बुकिंग अगस्त महीने में की है तो इसे घर लाने में करीब छह से सात महीने का समय लग सकता है।

Hyundai Aura

कंपनी की ओर से इस सेगमेंट में ऑरा को ऑफर किया जाता है। इस सेडान को डिजायर की तरह पेट्रोल और सीएनजी के साथ ऑफर किया जाता है।अगर आप ऑरा खरीदने का सोच रहें हैं| तो खबरों के मुताबिक इस कार पर अगस्त महीने में अधिकतम तीन महीने का इंतजार करना पड़ सकता है।

Tata Tigor

कंपनी की तरफ से इस सेगमेंट में टिगोर को ऑफर किया जाता है। मारुति और ह्यूंदै की तरह ही इसे भी पेट्रोल और सीएनजी के साथ ऑफर किया जाता है। अगस्त महीने में आप टिगोर खरीदना चाहते हैं तो इसकी डिलीवरी आपको करीब दो महीने इंतजार करने के बाद मिल सकती है।

Honda Amaze

कंपनी की ओर से इस सेगमेंट में अमेज को ऑफर किया जाता है।खबरों के मुताबिक अमेज को खरीदने में सबसे कम समय लगेगा। जानकारी के अनुसार कुछ शहरों में इसे सिर्फ कुछ दिनों के इंतजार करने के बाद ही घर लाया जा सकता है। अपने सेगमेंट में यह सबसे कम वेटिंग वाली कार है। हालांकि ऊपर सभी कारों के वेटिंग पीरियड शहर और शोरुम के मुताबिक अलग-अलग हो सकते हैं।

 

 

About Post Author