शरद पवार को मिला केंद्र में मंत्री बनने का ऑफर? एनसीपी नेता सुप्रिया सुले ने कहा- किसी ने ऑफर…

KNEWS DESK- एनसीपी चीफ शरद पवार और अजित पवार की मुलाकात के बाद ये कयास लगाए जा रहे है कि शरद पवार बीजेपी का दामन थामेंगे लेकिन इस मामले पर शरद पवार ने अपना रूख साफ कर दिया है और कहा है कि वो बीजेपी के पक्ष में नहीं जाएंगे और इसी बीच कांग्रेस नेताओं  द्वारा हो रही बयानबाजी पर एनसीपी नेता सुप्रिया सुले ने भी बयान दिया है-

सुप्रिया सुले का बड़ा बयान

सुप्रिया ने कहा कि “किसी ने भी कोई ऑफर नहीं दिया है, उनसे ही पूछा जाए कि वो ऐसा क्यों बोल रहे हैं. मैं लगातार सोनिया गांधी, राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे और गौरव गोगोई के संपर्क में हूं, लेकिन हम महाराष्ट्र कांग्रेस नेताओं के संपर्क में नहीं हैं।”

बता दें कि अगले साल लोकसभा चुनाव होना है, उससे पहले एनडीए के खिलाफ विपक्ष एकजुट हो रहा है और इसी कड़ी में INDIA गठबंधन बना है। गठबंधन की बैठकों के बीच शरद पवार कई बार अजित पवार से मिले हैं, यहां तक कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भी मंच साझा किया है यही कारण है कि विपक्षी पार्टियों में कन्फ्यूजन भी पैदा हुआ है।

शरद पवार का बयान

शरद पवार का कहना है कि “वो बीजेपी के पक्ष में नहीं हैं। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि वो बीजेपी के खिलाफ राज्यभर में रैलियां निकालेंगे और इसकी शुरूआत वो 17 अगस्त से कर देंगे। साथ ही 31 अगस्त और 1 सितंबर को मुंबई में इंडिया की बैठक की तैयारी में वो जुटे हैं।”

कांग्रेस अध्यक्ष ने भी उठाए सवाल

महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि वे एनसीपी चीफ शरद पवार और अजित पवार के बीच होने वाली सीक्रेट मीटिंग मंजूर नहीं हैं और यह उनकी पार्टी के लिए चिंता का विषय है। पटोले ने कहा, यह हमारे लिए चिंता का विषय है और इस मामले पर कांग्रेस के शीर्ष नेता चर्चा करेंगे। INDIA गठबंधन भी इस पर चर्चा करेगा, इसलिए मेरे लिए इस पर आगे चर्चा करना उचित नहीं होगा।

यह भी पढ़ें-  अजित पवार ने सीक्रेट मीटिंग में शरद पवार को दिया बड़ा ऑफर, संजय राउत ने दिया ये जवाब

About Post Author