पुलकित सम्राट काम न मिलने से परेशान बोले- ‘गुड लुक्स’ की वजह से नहीं मिल रहा काम

KNEWS DESK  2012 में फिल्म ‘बिट्टू बॉस’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाले पुलकित सम्राट को बॉलीवुड में एक लम्बा समय हो गया हैं |लेकिन अभी तक उन्होंने मात्र कुछ ही फिल्मो में काम किया और अभी भी एक्टर का स्ट्रगल जारी है. एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर पुलकित सम्राट ने कहा कि वो  इस बात से परेशान हैं कि उन्हें ढंग से काम नहीं मिल रहा है और गुड लुक्स की वजह से अलग तरह के किरदार ऑफर नहीं हो रहे हैं।

पुलकित सम्राट ने मीडिया से बातचीत में इस बात पर तो खुशी जताई कि फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने ढेर सारा काम किया, और फिल्में कीं, पर इस बात का दुख है कि अच्छे रोल उन्हें नहीं मिल रहे हैं। पुलकित सम्राट का कहना है कि गुड लुक्स की वजह से उन्हें अच्छे और अलग तरह के किरदार मिलने में रुकावट पैदा हो रही है।

पुलकित सम्राट ने कहा, ‘इन सालों में मैंने महसूस किया है कि कभी-कभी, मेरे गुड लुक्स उस तरह के काम में बाधा बन रहे हैं, जो मैं करना चाहता हूं। ऐसा लग सकता है कि मैं बढ़ा-चढ़ाकर बोल रहा हूं, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि मुझे अभी जिस तरह के किरदार मिल रहे हैं, उनका मेरे लुक्स से काफी लेना-देना है। जब लोग हीरो के बारे में सोचते हैं, पेड़ों के इर्द-गिर्द घूमना, गाने गाना, लड़की के पीछे रहना, दुनिया से लड़ना…ये सारी चीजें मेरे पास आ जाती हैं। लेकिन वो किरदार मुझे मिल ही नहीं रहे हैं, जिनके मैं काबिल हूं। मुझे लेयर्ड और थॉटफुल किरदार नहीं मिल रहे, जिन्हें मैं बहुत पसंद करता हूं।’पुलकित सम्राट ने अभी तक ‘फुकरे’, ‘सनम रे’, ‘डॉली की डोली’, ‘फुकरे रिटर्न्स’ और ‘पागलपंती’ जैसी फिल्में कीं। पुलकित सम्राट अब उम्मीद कर रहे हैं कि आने वाले फिल्मे  ‘फुकरे 3’ और ‘मेड इन हेवन’ से लोगों को उनकी  मेहनत और  काबिलियत देखने को मिलेगी और ज्यादा चैलेंजिंग किरदार करने को मिलेंगे। एक्टर के आने वाली फिल्म  ‘फुकरे 3’ की बात करें तो यह 7 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी।

About Post Author