वाराणसी पहुंचकर सीएम योगी ने पीएम मोदी के कार्यक्रम स्थल का लिया जायजा, बाबा विश्वनाथ धाम में की पूजा-अर्चना

KNEWS DESK… मुख्यमंत्री योगी आज यानी 4 जुलाई को वाराणसी पहुंचे। सीएम योगी आज दोपहर 2:36  पर वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचे। जहां से सीएम 2:42 पर जनसभा स्थल के लिए रवाना हुए। सीएम ने वाजिदपुर में सभास्थल का निरिक्षण किया। जिसके बाद सीएम योगी सर्किट हाउस के लिए रवाना हो गए। फिर बाद में सीएम विश्वनाथ के दरबार पहुंचे।

दरअसल आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दो दिवसीय दौरा सात जुलाई को होगा। उनके आगमन से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को काशी पहुंचे हैं। यहां होने वाली जनसभा स्थल वाजिदपुर व अन्य स्थलों का मौका मुआयना किया

जानकारी के लिए बता दें कि भाजपा काशी क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल ने बताया कि काशी के सांसद प्रधानमंत्री सात जुलाई को तीन से चार बजे के बीच आएंगे। यहां करोड़ों की योजनाओं की सौगात देंगे। लोकार्पण शिलान्यास के बाद कुछ लोगों को सरकार की योजनाओं से जुड़े चेक व चाबी भी देंगे। इसके बाद वाजिदपुर में जनसभा करेंगे।

गौरबतल हो कि जनसभा में 50 हजार की भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखा गया है। शहर की तीनों विधानसभाओं को पांच-पांच हजार का लक्ष्य दिया गया है। जनसभा के बाद बरेका में विश्राम करेंगे। अगले दिन प्रबुद्धजनों से मुलाकात करके चले जाएंगे। इस दौरान बाबा विश्वनाथ और कालभैरव का दर्शन पूजन भी करेंगे।

About Post Author