जलभराव के सवाल पर कांग्रेस विधायक ने बारिश को ठहरा दिया जिम्मेदार

KNEWS DESK… मानसून से पहले लाखों रुपए का खर्च सिर्फ इसीलिए किया जाता है जिससे बारिश के दौरान सड़कों पर जलभराव  की समस्याओं का दिक्कतों का सामना न करना पड़े। लेकिन इसके कुछ उल्टा ही सोनीपत की सड़कों पर देखने को मिला। यहां पर पहली ही बारिश में सोनीपत नगर निगम की सड़के मानों नदियों सी उफना रही थी। जिसके चलते आमजन को बहुत अधिक दिक्कतों का सामना करना पड़ा। वहीं जब इस मामले को लेकर स्थानीय विधायक से पूंछा गया तो उन्होंने बारिश को ही कसूरवार ठहरा दिया। उन्होंने कहा कि अधिक बारिश होने की वजह से सोनीपत के ऐसे हालत हो गए हैं।

दरअसल आपको बता दें कि शहर से बारिश के बाद जो पहली तस्वीर सामने आई वह अधिकारियों की बैठकों और लाखों रुपए के बजट की पोल खोलने के लिए काफी थी, क्योंकि बैठकों में लाखों रुपए का बजट सीवरेज और ड्रेनों की सफाई के लिए पास होता है। अधिकारी यह रिपोर्ट पेश करते हैं कि वह मानसून की बारिश के लिए तैयार हैं। लेकिन ऐसे हालात पहली बार नहीं हुए हैं। ऐसा पहले भी हो चुका है। सोनीपत नगर परिषद अब नगर निगम बन चुका है, लेकिन हालात जस के तस हैं। पहले यहां से बीजेपी की विधायक मंत्री कविता जैन रहीं, वहीं अब कांग्रेस के विधायक हैं। लेकिन बीजेपी की मंत्री रही कविता जैन के समय में भी हालात ऐसे ही थे। अधिकारियों व जन प्रतिनिधियों की ढिलाई का खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है। सोनीपत से कांग्रेसी विधायक सुरेंद्र पवार से जब बारिश के बाद नदी में तब्दील हुई सड़कों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा ज्यादा बारिश होने की वजह से हालात ऐसे हुए हैं।

कांग्रेस विधायक ने बारिश को ठहरा दिया जिम्मेदार

सोनीपत से कांग्रेसी विधायक सुरेंद्र पवार ने कहा कि ज्यादा बारिश होने की वजह से सोनीपत के हालात ऐसे हुए हैं। ज्यादा बारिश हुई जिसकी वजह से सोनीपत शहर की सड़कों पर जाम लगा है। जाम 1 से 2 घंटे के लिए लगा था। यह हालात एकदम से बारिश आने की वजह से पूरे देश में हैं अधिकारी लगातार प्रयास कर रहे हैं और आगे ऐसे हालात नहीं होंगे।

About Post Author