गंगनहर में बहता शव मिलने से मचा हड़कंप,सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

रिपोर्ट:प्रिंस शर्मा 

 रूड़की: गंगनहर में युवक का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया.वहीं ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

 

रूड़की के मेहवड़ पुल के पास गंगनहर से एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को गंगनहर में शव की सूचना दी जिसके बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोर जलवीर मोनू की मदद से शव को गंगनहर से बाहर निकाला। दरअसल आज दोपहर के समय रूड़की के मेहवड़ कलां ग्राम के पास गंगनहर में एक लावारिस शव बहता हुआ आया जिसकी सूचना आसपास के लोगो ने पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गोताखोर की मदद से शव को बाहर निकाला। हालांकि अभी तक शव की कोई पहचान नही हो पाई है।

गोताखोर ने बताया कि

गोताखोर जलवीर मोनू ने बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना पर वह पुलिस के साथ मौके पर पहुँचे थे और गंगनहर से शव को निकाला गया है। अभी शव की शिनाख्त नही हो सकी है हालांकि शव के हाथ मे कलावा बंधा हुआ है और गले में लॉकेट भी मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया है और शव की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

पुलिस का कहना हैं कि बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.और अभी तक शव की शिनाख्यत नहीं हो पाई है.

About Post Author