गुरुग्राम पुलिस ने तीन शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार

रिपोर्ट:सतबीर शर्मा

गुरुग्राम: पुलिस ने हत्या, लूट, डकैती, हत्या के प्रयास, फिरौती इत्यादि की 03 दर्जन वारदातों को अंजाम देने वाला अंतर्राज्यीय बदमाश मोनू  को गिरफ्तार किया है।

 

एक ओला टैक्सी कार चालक ने पुलिस थाना बिलासपुर, गुरुग्राम में एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि यह अपनी टैक्सी कार लेकर पचगांव चौक पर खड़ा था, जहां पर तीन युवक आए और बिलासपुर चौक जाने की बात कहकर गाड़ी में बैठ गए। वो इसे विभिन्न स्थानों पर जाने की बात कह कर घुमाते रहे तथा गांव पुखरपुर के पास बने केएमपी अंडरपास के नजदीक पहुंचते ही इसको ज़बरदस्ती गाड़ी से बाहर उतार दिया तथा इसकी गाड़ी लूट कर ले गए। इस सम्बंध में पुलिस थाना बिलासपुर, गुरुग्राम में अभियोग अंकित किया गया।

 एसीपी  क्राइम ने बताया

एसीपी  क्राइम प्रीतपाल ने बताया की  आरोपी से पूछताछ में यह भी ज्ञात हुआ कि गुरुग्राम के विभिन्न थानों में इसके खिलाफ लूट, डकैती, हत्या, हत्या के प्रयास, फिरौती, छेड़छाड़, मारपीट, छीनाझपटी, चोरी व अवैध हथियार रखने इत्यादि अपराधों के सम्बन्ध में करीब 03 दर्जन अभियोग अंकित हैं। इसके खिलाफ धारूहेड़ा (रेवाड़ी) व तिजारा (राजस्थान) में भी अपराधिक मामले अंकित है। पंचगांव चौक पर गोली मारकर हत्या करने के मामले में जेल में बंद था, यह जमानत पर जेल से बाहर आया था और फिर से संगीन वारदातों को अंजाम देने में सक्रिय हो गया। यह पुलिस थाना IMT मानेसर का BC भी है.

About Post Author